Placeholder canvas

BCCI की लापरवाही से तंग आकर इस खिलाड़ी ने छोड़ा देश का साथ, अब वर्ल्डकप में बल्ले से मचा रहा कहर, बल्ले से दिया मुंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जिन्हें अगर बीसीसीआई (BCCI) एक बार मौका दे दे तो वह पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना सकती हैं. विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, धोनी और कपिल देव जैसे कई खिलाड़ी है जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम रोशन किया है. इस वक्त ऐसे विस्फोटक खिलाड़ी भी मौजूद है जिन्हें बीसीसीआई (BCCI) खास तक नहीं डाल रही है जिस कारण इन्होंने अपना देश छोड़कर दूसरे देश का दामन थामने के बारे में सोच लिया है.

इस खिलाड़ी ने BCCI को दिया मुंहतोड़ जवाब

बीसीसीआई (BCCI) द्वारा लगातार नजरअंदाज किए जाने पर अब ये खिलाड़ी नीदरलैंड, केनिया, कनाडा जैसी टीम के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने नीदरलैंड के लिए खेलते हुए बेहद ही शानदार कमाल दिखाया है और बीसीसीआई के मुंह पर करारा तमाचा भी मारा है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं विक्रमजीत सिंह है जिन्होंने जिंबाब्वे में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के क्वालीफायर में अपने बल्ले से कहर मचाया है.

इन टीमों के बीच है कांटे की टक्कर

3 जुलाई को नीदरलैंड और ओमान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 क्वालीफायर का मुकाबला खेला गया, जिसमें भारतीय मूल के बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अब अपनी टीम नीदरलैंड को वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करवाने के लिए मजबूती से दावेदारी पेश की है. नौवीं टीम के रूप में श्रीलंका ने क्वालीफाई कर लिया है और दसवीं टीम बनने के लिए नीदरलैंड और स्कॉटलैंड में कड़ी जंग देखने को मिल रही है.

Read More :रोहित शर्मा की बर्बादी का कारण बनेगा यह खिलाड़ी, Team India के टी20 स्क्वाड में छीन रहा उनकी जगह, रोहित को करना होगा अलविदा