Placeholder canvas

करीना कपूर खान की हूबहू कॉपी है ये लड़की, देख सैफ अली खान भी खा जाएंगे धोखा, तैमूर-जेह भी कहेंगे मम्मी-मम्मी

इन दिनों सोशल मीडिया पर  हमशक्ल काफी ट्रेंड कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के हमशक्ल के वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) की हमशक्ल सोशल मीडिया पर खूब नाम कमा रही हैं।

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर खुद करीना कपूर खान कंफ्यूज हो जाएंगी।  सैफ अली खान और जेह और तैमूर भी चकमा खा जाएंगे कि वह वीडियो में वही हैं या कोई और है।

 इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ करीना कपूर के हमशक्ल का वीडियो

इन दिनों अस्मिता गुप्ता नाम की एक लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जो बिल्कुल करीना कपूर की तरह दिख रही हैं। उसने अपनी आंखों में काजल गुलाबी गाल और बालों में चोटी बनाई है। जिसे देखकर हर कोई कंफ्यूज हो जाएगा। यूजर्स ने कहा कि यह तो करीना कपूर ही है।

अस्मिता गुप्ता हैं डिजिटल क्रिएटर

बता दें कि अस्मिता गुप्ता डिजिटल क्रिएटर हैं और वो दिल्ली की रहने वाली हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उसके 158 k फॉलोअर है।

वह अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। और करीना कपूर की तरह नजर आती है। उसे देख कर कोई नहीं कहता कि वह करीना कपूर नहीं है।

 करीना कपूर को करती है कॉपी

अस्मिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें करीना कपूर की कॉपी करती नजर आती है। वह हु ब हू करीना की हमशक्ल की लगती है। वीडियो वायरल हुआ तब एक युजर ने लिखा है यह अनरियल है। इतना परफेक्ट कोई कैसे हो सकता है मुझे लग रहा है कि यह करीना ही है। तैमूर वीडियो देखकर इसे मम्मी जरूर कह देगा।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी अपनी-अपनी फोटो वीडियो अपलोड करते रहते हैं। कुछ देखते ही देखते सोशल मीडिया स्टार बन जाते हैं।

ये भी पढ़ें-48 साल की उम्र में भी पिता की वजह से आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर, बिन ब्याहे बन गई हैं मां, कहा बच्चा बड़ा होगा तो क्या बोलूंगी कि तुम्हारा बाप….