Placeholder canvas

48 साल की उम्र में भी पिता की वजह से आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर, बिन ब्याहे बन गई हैं मां, कहा बच्चा बड़ा होगा तो क्या बोलूंगी कि तुम्हारा बाप….

एकता कपूर (Ekta Kapoor) को हर कोई जानता है। उन्होंने बहुत सारे कलाकारों का करियर बना दिया। उन्होंने अपनी पहचान टीवी के साथ बॉलीवुड में भी बनाई है। उनकी उम्र 48 साल की हो गई है और उनका जन्म मुंबई में हुआ था। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट शो दिए हैं।

17 साल की उम्र से शुरू किया था करियर

एकता कपूर ने 17 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने एड एजेंसी में काम करना शुरू किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पॉकेट मनी उनके पापा से मिलती थी। उन्हें और पैसों की जरूरत रहती थी। इसलिए उन्होंने अपना काम करना शुरू कर दिया।

22 साल की उम्र में करना चाहती थी शादी

खबरों की माने तो वह  22 साल की थी तब वह शादी करना चाहती थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनकी लाइफ अच्छी चल रही थी। और वह शादी करना चाहती थी। लेकिन उनके पिता ने उन्हें शादी करने से मना कर दिया। वह मशहूर अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं। उन्होंने कहा कि  मैं अपने पिता की वजह से मेरी शादी नहीं हो पाई। उनके पिता ने कहा कि काम करो या शादी करके बसा लो।

 19 साल की उम्र  से किया प्रोडक्शन

बता दें कि एकता कपूर ने 19 साल की उम्र में सीरियल हम पांच प्रोड्यूस को किया था। यह शो बहुत पॉपुलर हुआ। फिर एकता की पॉपुलरिटी आसमान छूने लगी और बहुत ही पॉपुलर हो गई। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। और एक से बढ़कर एक सीरीयल बनाने लगी।

बिन ब्याही बनी मां

एकता कपूर ने शादी नहीं की लेकिन वह मां बनना चाहती थी और वह मां बनी । उन्होंने सरोगेसी के जरिए एक बेटे को जन्म दिया। एकता कपूर के बेटे का नाम रवि है जिसका जन्म 2019 में हुआ। आज एकता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

ये भी पढ़ें-सलमान खान से लेकर काजोल और बॉलीवुड की ये दिग्गज और बड़ी हस्तियां हैं बेहद कंजूस, एक तो पहनता फटे कपड़े