team india debut
भारतीय टेस्ट टीम

टीम इंडिया (Team India) के कुछ प्लेयर्स चोटिल हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और केएल राहुल (KL Rahul) तीसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे. लेकिन इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेल सकते हैं. टीम इंडिया (Team India) इस मुकाबले के लिए मिडिल ऑर्डर के लिए तीन नए खिलाड़ियों को मौका दे सकती है.

2 खिलाड़ियों को तीसरे टेस्ट में डेब्यू करा सकती है Team India

रिपोर्ट्स के मुताबिक ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) और सरफराज खान (Sarfraz Khan) को मौका मिल सकता है. रजत पाटीदार पिछले मैच में खेल चुके हैं. वे तीसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं. अगर भारतीय टीम (Team India) सरफराज को प्लेइंग इलेवन में रखती है तो यह उसके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

सरफराज फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शतक जड़ा था. सरफराज ने 161 रनों की पारी खेली थी. इससे पहले एक पारी में 96 रन और दूसरी में 55 रन बनाए थे. सरफराज का डोमेस्टिक क्रिकेट में भी रिकॉर्ड अच्छा रहा है.

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 3 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

रजत टीम इंडिया के लिए विशाखापट्टनम टेस्ट में खेले थे. लेकिन वे इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके. रजत पहली पारी में 32 रन और दूसरी पारी में 9 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन इससे पहले उन्होंने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दो शतक जड़े थे. रजत ने एक पारी में 151 रन बनाए थे. वहीं इससे पहले 111 रनों की पारी खेली थी. रजत को टीम इंडिया एक बार फिर से मौका दे सकती है.

ध्रुव का अब तक डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वे इन दिनों खूब चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ध्रुव को डेब्यू का मौका मिल सकता है. उन्होंने पिछले तीन मैचों में लगातार अर्धशतक लगाए हैं.

ध्रुव ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 50 रनों की पारी खेली थी. इससे पहले केरला के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था. वे इंडिया ए के लिए भी अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं.

ALSO READ: Varun Chakravarthy ने BCCI पर लगाया गंभीर आरोप, कहा “उन्होंने जानबुझकर मेरे बारे में झूठी……