Placeholder canvas

IPL 2021: Points Table: प्लेऑफ में पक्की हुई इन 3 टीमों की जगह, तो पूरी तरह से आईपीएल से बाहर हुईं ये 3 टीम

आईपीएल 2021(IPL 2021)बहुत ही रोमांचकारी होता जा रहा है।आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत बीते रविवार टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ की श्रेणी में अपना नाम दर्ज किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी। वहीं इस टीम से मिली हार के साथ ही पंजाब किंग्स का आईपीएल में सफर समाप्त हो गया ।

पंजाब को हरा आरसीबी ने पक्की की प्लेऑफ में जगह

Untitled design 6

आपकों बता दें कि रविवार को आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच हुऐ मैच में विराट कोहली की टीम ने 6 रनों के साथ जीत हासिल की और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं धोनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स और ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ में अपना स्थान बना चुके हैं। इन तीनों टीमों ने ही आईपीएल 2021 में अपनी जगह मजबूत कर ली है। वहीं अब चौथे स्थान को लेकर केकेआर,  राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच सामना होगा।

आईपीएल में सबसे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। इसके बाद दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई। वहीं अब तीसरे स्थान पर आरसीबी अपनी जगह बनाने में सफल हो गई है।

ALSO READ: IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को हरा केकेआर ने बिगाड़ा मुंबई इंडियंस का समीकरण, इस टीम का टूटा प्लेऑफ में पहुंचने का सपना

यहाँ देखें पॉइंट टेबल

Screenshot 11

फिलहाल अगर अंक तालिका की बात करें तो 18 अंक के साथ चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पर मौजूद है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 18 अंक हासिल कर दूसरे स्थान पर है। 16 अंको के साथ तीसरे स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स मौजूद है। जबकि केकेआर टीम 12 अंक के साथ अभी चौथे स्थान पर हैं। वहीं बाकी टीमें पंजाब,राजस्थान और मुंबई 10-10 अंको के साथ बराबरी पर हैं।

ALSO READ: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां ने की सारी हदें पार, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो….