Placeholder canvas

दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल खेलने के सपने को मिट्टी में मिला सकते हैं केकेआर के ये 3 खिलाड़ी

by Bhavana Gupta

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला क्वालिफायर मैच खेल हार का सामना किया. इस मैच में जहां चेन्नई ने फाइनल में अपने कदम रखे, वहीं दिल्ली के हाथ से यह मौका निकल गया. हालांकि अभी दिल्ली कैपिटल्स के पास फाइनल में पहुँचने का एक मौका बाकी है, जिसमें दिल्ली का सामना केकेआर की टीम के साथ होगा. केकेआर ने सोमवार को खेले गये पहले एलिमिनेटर मैच में RCB को 4 विकेट से हारकर जीत दर्ज की. अब बुधवार को होने वाले दूसरे क्वालिफायर मैच में दिल्ली को केकेआर के कई खतरनाक खिलाड़ियों की चुनौती के आगे खुद को साबित करना क्योंकि, ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल खिताब जीतने के सपने को तोड़ सकते हैं.

सुनील नारायण

2018 4image 17 40 430295489e ll

दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे बड़ा खतरा, केकेआर के ऑलराउडर सुनील नारायण हैं. आरसीबी के खिलाफ हुए एलिमिनेटर मैच में नारायण ने गेंद और बल्ले से अपना कमाल दिखाया. सुनील नारायण ने आरसीबी के 4 बल्लेबाजों को आउट किया, जिनमें विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के विकेट शामिल थे.

ALSO READ: टी20 विश्व कप 2021 के बाद हमेशा के लिए खत्म हो सकता है इन भारतीय खिलाड़ियों का करियर

वेंकटेश अय्यर

Venkatesh Iyer

हाल ही में केकेआर की टीम के नए ओपनर बने वेंकटेश अय्यर भी बड़े शानदार खिलाड़ी हैं. वेंकटेश अय्यर टीम को बेहतरीन शुरुआत देने के साथ ही अपनी गेंदबाजी से विकेट लेने में भी माहिर हैं. जो कि दिल्ली के लिए बड़ा खतरा हैं.

वरुण चक्रवर्ती

Varun Chakraborty profile in hindi

गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती के साथ सुनील नारायण की स्पिन जोड़ी काफी दमदार है. वरुण मिस्ट्री स्पिनर होने के साथ हर बल्लेबाजी का तोड़ जानते है. आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में वरुण ने विकेट लेने के साथ-साथ, उनकी टीम के रन रोकने में भी काफी बेहतर प्रदर्शन दिया.

ALSO READ: रोहित शर्मा के भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनते ही टीम इंडिया में पक्की हो जाएगी इन 3 खिलाड़ियों की जगह, तीनों हैं हिटमैन के पसंदीदा

दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किल होगा केकेआर को हराना

आईपीएल के दूसरे चरण में केकेआर ने अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जाबाज खिलाड़ियों के खिलाफ जीत हासिल करना केकेआर की टीम के लिए आसान नहीं था, लेकिन उनके बेहतरीन प्रदर्शन ने यह कर दिखाया. वहीं अब दिल्ली के बल्लेबाजों पर केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारायण की स्पिन जोड़ी भारी पड़ने वाली है. बुधवार को होने वाला यह मैच सभी के लिए काफी रोमांचक होने वाला है.

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00