Placeholder canvas

क्रिकेट जगत के वो मशहूर नाम जो बिना शादी के ही बन गए बाप, हैरान करने वाले हैं नाम

क्रिकेट जगत के हिस्से काफी रोचक और अलग होते है। क्रिकेट विश्व के साथ ही साथ भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। क्रिकेट को कई लोग अपने जीवन की प्रेरणा भी मानते हैं। फिल्म में इनके उदाहरण भी प्रस्तुत किए जाते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे कुछ खिलाड़ियों के विषय में बता रहें हैं जोकि बिना शादी के ही पिता बन गए थे। ये सभी खिलाड़ियों की गिनती महान खिलाड़ियों में की जाती है।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या अपनी निजी जिंदगी में कई तरह को कंट्रोवर्सी से घिरे रहे हैं। हार्दिक पांड्या में 1 जनवरी 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेंकोविच (Natasha Stankovic) को शादी के किए प्रोपोज किया था। साथ ही सगाई भी रचाई थी। उस समय का वीडियो हार्दिक पांड्या ने अपनी सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट भी किया था। लेकिन 30 जुलाई 2020 को उनकी गर्लफ्रेंड को प्रेगनेंट बताया गया। जिसके बाद दोनो ने घर पर ही शादी की तस्वीरे साझा की थी।

जो रूट

जो रूट

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट शादी से पहले पिता बनने वाले खिलाड़ी है। जो रूट मैदान पर अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के किए जाने जाते हैं। जो रूट 2014 से कैरी कॉरटेल को डेट कर रहे थे। विश्व कप 2016 से पहले दोनो ने सगाई कर को थी। लेकिन 7 जनवरी 2017 को कैरी कॉरटेल ने एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद दोनो ने शादी कर ली थी।

डेविड वार्नर

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने 2014 में एक बच्चे को जन्म दिया था। तब दोनो ने शादी नही की थी। जिसके एक साल के बाद 2015 में डेविड वार्नर में कैंडिस से शादी कर ली थी। डेविड वार्नर और कैंडिस वार्नर की अब तीन लड़कियां हैं।

इमरान खान

इमरान खान

पाकिस्तान के क्रिकेटर इमरान खान के सीता व्हाइट के साथ संबद्ध थे। 1987-88 के दौरान शुरू हुए इनके रिश्ते 1991 में दोनो के करीब आने की खराब थी। 1992 में सीता व्हाइट ने एक बच्चे को जन्म दिया जिसे इमरान खान का बताया गया। लेकिन इस समय उन्होंने इससे इंकार कर दिया लेकिन डीएनए की जांच का बाद सामने आया की वो बच्चा इमरान खान का है।

ALSO READ: SA vs IND: अनुष्का शर्मा का खुलासा इस वजह से विराट कोहली चाहते हैं कोई भी देखे बेटी वामिका का चेहरा

विवियन रिचर्ड

विवियन रिचर्ड्स नीना गुप्ता

सर विवियन रिचर्ड 1980 के समय भारत दौरे पर आए थे। उस समय उनकी मुलाकात उस समय की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता से हुई थी।  दोनों लिव इन में भी रहे. 1989 में नीना गुप्ता ने एक बेटी की जन्म दिया लेकिन तब तक विवियन रिचर्ड की शादी मरियम से हो चुकी थी। उनके दो बच्चे भी हैं।

क्रिस गेल

क्रिस गेल

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल का नाम कई तरह से सामने आया है। इसी के साथ क्रिस गेल बिना शादी के पिता भी बन चुके है। 2017 में उनकी एक गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज में एक बच्ची की जन्म दिया था।

ALSO READ: “आपका कितना बड़ा है?” Isha Guha ने कमेंट्री के दौरान एडम गिलक्रिस्ट से पूछा डबल मीनिंग सवाल, मिला ये जवाब