Placeholder canvas

इन 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों के बेटे घरेलू क्रिकेट में मचा रहे हैं धमाल, जल्द कर सकते हैं टीम इंडिया में डेब्यू

by AMIT RAJPUT
SAMIT DRAVID AND RAHUL DRAVID

भारतीय क्रिकेट जगत में एक से बढ़कर एक महान क्रिकेटर आते रहे हैं। फिर चाहे 2000 के दशक के सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली के दौर की बात कर लो या फिर आज के दौर के विराट कोहली और रोहित शर्मा की बात हो। सभी ने भारतीय क्रिकेट को दुनियाभर में एक नए मुकाम तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण निभाई है। लेकिन अब समय इस क्रम को जारी रखेंगे। इन क्रिकेटरों के बेटे जो आने वाले समय में जल्द ही भारतीय टीम के लिए पदार्पण कर सकते हैं।

1.आर्यवीर सहवाग –

आर्यवीर सहवाग भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बेटे हैं। वें काफी लंबे समय से बल्लेबाजी कर रहे हैं। वें भी अपने पिता की तरह तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही आर्यन को दिल्ली की ओर अंडर 16 विजय मचट ट्रॉफी के लिए चुना गया है।

2. समित द्रविड़ –

भारतीय टीम की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ ने अपने क्रिकेट करियर में भारत को कई मैच जिताए। उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारी खेली। अब यह काम उनके बेटे का करने का समय है।

उनका बेटा समित द्रविड़ इन दिनों लगातार घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर सुर्खियां बटोर रहा हैं। वें भी जल्द ही भारतीय टीम के खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ALSO READ: ISHAN KISHAN GIRLFRIEND: खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

3.अर्जुन तेंदुलकर –

आज के दौर में इस नाम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अर्जुन पिछले कुछ समय से लगातार घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इस साल में गोवा की टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

इसके अलावा वें पिछले दो सालों से आईपीएल में मुबंई इंडियंस के दल में भी शामिल है। अर्जुन जल्द ही नीली जर्सी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ALSO READ: युवराज सिंह का खुलासा विश्व कप 2023 में ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत, धवन, राहुल की होगी टीम इंडिया से छुट्टी

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00