Placeholder canvas

जुलाई में टीवी के यें पांच सीरियल हो जाएंगे ऑफ एयर, खराब टीआरपी से परेशान हुए डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर

लोग टीवी सीरियल को देखना बहुत पसंद करते हैं। हर महीने टीवी पर कई  नए सीरियल आते हैं तो कई ऑफ एयर भी होते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सीरियल के बारे में बताएंगे जिनकी खराब टीआरपी की वजह से यह शो बंद हो जाएंगे और आप इस शो को नहीं देख पाएंगे । कुछ ऐसे भी टीवी शो है जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं. हालांकि उन्हें कुछ कारणों से ऑफ एयर करना पड़ता है।

मेरी सास भूत है

टीवी सीरियल “मेरी सास भूत है” सीरियल अब ऑफ एयर हो जाएगा। सीरियल में काजल चौहान और विभव रॉय नजर आए थे। बता दें कि इस शो को काफी खराब टीआरपी मिली थी। इसकी वजह से आप यह शो अब नहीं देख पाएंगे। लास्ट एपिसोड के बाद ऑफ एयर हो जाएगा।

द कपिल शर्मा शो

“द कपिल शर्मा शो”  ऑफ एयर हो जाएगा। 2 या 9 जुलाई को इस शो का आखिरी एपिसोड आएगा। जिसके बाद यह ऑफ एयर हो जाएगा। वहीं इस शो को रिप्लेस करेगा इंडियाज गॉट टैलेंट। वहीं अक्टूबर या नवंबर महीने में कपिल शर्मा का दूसरा सीजन भी आएगा। कपिल शर्मा के शो को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस कॉमेडियन शो को लगो न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में पसंद किया जाता है।

धीरे-धीरे से सपनों की छलांग पर लगा ताला

सीरियल धीरे धीरे से और सपनों की छलांग भी जुलाई महीने में बंद हो जाएगा। यह शो कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। इस शो भी ऑफ एयर हो जाएगा। वहीं मैं हूं अपराजिता की खराब टीआरपी की वजह से यह भी ऑफ एयर हो जाएगा।

अर्जुन बिजलानी का सीरियल प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति अब इसकी जगह लेगा। वहीं सपनों की छलांग यह भी ऑफ एयर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-पहली बार धर्मेंद्र की पहला पत्नी ने हेमा मालिनी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा वो मेरे बच्चों को…