Placeholder canvas

पहली बार धर्मेंद्र की पहला पत्नी ने हेमा मालिनी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा वो मेरे बच्चों को…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपने निजी जीवन को काफी प्राइवेट रखते हैं। इसी वजह से उन्होंने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर और दूसरी वाइफ हेमा मालिनी के बीच रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए है। हाल ही में धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी में उनकी दूसरी पत्नी और उनकी बेटी ईशा और आहना नहीं आई थी । हालांकि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सभी को पता है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने शादी की थी और वह चार बच्चों के पिता थे।

ऐसे में हेमा को अपनाने के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म को भी कुबूल कर लिया था। धर्मेंद्र अपने जमाने के टॉप एक्टरों में से एक रहे हैं जब उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की तब उन्हें वुमनाइजर तक कह दिया गया ।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश कौर ने अपनी दूसरी शादी के बाद ही उनका बचाव किया। प्रकाश ने कहा कि सिर्फ मेरे पति ही नहीं बल्कि कोई भी पुरुष रहेगा वह मेरे मुकाबले हेमा को पसंद करेगा। लोगों को  मेरे पति को वुमनाइजर कहने की हिम्मत कैसे हुई। जबकि आधी इंडस्ट्री यही कर रही है उन्होंने कहा कि सभी एक्टर्स के अफेयर चल रहे हैं। सभी दूसरी शादी कर रहे हैं।

प्रकाश कौर ने किया अपने पति धर्मेंद्र का बचाव

प्रकाश कौर ने अपने पति धर्मेंद्र के बारे में कहा कि वह सबसे अच्छी पति हो ना हो लेकिन वह मेरे लिए बहुत ही अच्छे इंसान है। वहीं प्रकाश ने कहा कि वह एक अच्छे पिता हैं। वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि

“मैं भी समझती हूं हेमा पर क्या बीत रही होगी । हेमा की जगह  मै होती तो वही करती जो उन्होंने किया है।

एक औरत होने के नाते एक औरत का दर्द समझ सकती हूं। वही प्रकाश कौर ने अपनी लाइफ का पहला और आखिरी आदमी बताते हुए कहा कि वह मेरे जीवन के पहले और आखिरी आदमी है। वह मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं जो हुआ सो हुआ मुझे किसी का दोष नहीं देना।  मुझे उनकी जरूरत होगी तो वह वहां मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें-बेहद खूबसूरत है देव आनंद की नातिन गिना नारंग, फ़िल्मी दुनिया से दूर इस फील्ड में कमा रही नाम, देख लोग बोले- हूर की परी