Placeholder canvas

IPL 2022: ये 3 देशी खिलाड़ी जो घरेलु ट्रॉफी में धूम मचाने के बाद अब ऑक्शन में मचाएंगे धूम, होगी पैसो की बारिश

भारतीय घरेलू सीजन विजय हजारे ट्राफी का हाल ही में समापन हुआ है। इस टूर्नामेंट में कई खिलाड़ियों ने आने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इन खिलाड़ियों के ऊपर आने वाले आईपीएल ऑक्शन में पैसे की बरसात हो सकती है। विजय हजारे ट्राफी में आईपीएल की टीम में टैलेंट खोज टीम की नजर में इन खिलाड़ियों की कीमत को बड़ने की उम्मीद है। जानिए कौन हैं वो टॉप तीन युवा खिलाड़ी…

ऋषि धवन

rishi dhawan

विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलने वाले इस ऑल राउंडर खिलाड़ी में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अनिबोर खींचा है। ऋषि धवन एक अच्छे ऑल राउंडर खिलाड़ी है। भारतीय टीम में भी ऑल राउंडर की कमी देखने को मिलती है। लेकिन विदेशी ऑल राउंडर खिलाड़ियों को आईपीएल में कमाल करते देखा गया है। जिसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में 8 मैच में 458 रन और 17 विकेट अपने नाम करने वाले इस खिलाड़ी पर सबकी निगाहें रहेंगी।

शाहरुख खान

शाहरुख़ खान

26 साल के युवा खिलाड़ी शाहरुख खान तमिलनाडु की ओर से घरेलू टूर्नामेंट खेलते है। इस विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक के खिलाफ 79 रनों की शानदार पारी खेली थी। शाहरुख खान 33 मैच में 737 रन बना चुके हैं। शाहरूख खान को पंजाब की आईपीएल टीम ने 2021 आईपीएल सीजन में चुना था। राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच में अपने डेब्यू मैच में क्रिस गेल के हाथ से कैप की थी। जिसके बाद इस पर अपने प्रदर्शन के कारण शाहरुख खान को आईपीएल में टॉप चॉइस पर रखा जा सकता है।

ALSO READ: ये 3 खिलाड़ी जो अपने कप्तान की वजह से टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने से चूके 

शिवम मावी

शिवम् मावी

पिछले कुछ समय से शिवम मावी का नाम उनके प्रदर्शन के कारण चर्चा में है। शिवम मावी ने हाले विजय हजारे ट्राफी में 7 मैच में 15 विकेट लिए हैं। शिवम मावी को 2018 में कोलकाता की टीम ने चुना था। लेकिन इस मेगा ऑक्शन के कारण इन्हें रिटेन नही किया गया था। जिसके बाद अब आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में शिवम मावी का नाम हिट कीट लिस्ट में होगा।

ALSO READ: ये 3 खिलाड़ी जो अपने कप्तान की वजह से टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने से चूके