Placeholder canvas

इन 3 खिलाड़ियों को भारतीय टीम में जल्द नहीं मिला मौका, तो छोड़ सकते है देश! मिल चुका है ऑफर, तीसरे वाला ब्रेडमैन की तरह बनाता रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट में हर साल सैकड़ों क्रिकेट घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। जिनमें कई खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इनमें कई खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन बदकिस्मती के कारण इन खिलाड़ियों को भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिल पाता है। जिसके कारण आजकल कई खिलाड़ी दूसरे देश से खेल सकते हैं। आईये जानते है ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में।

1. संजू सैमसन

इस सूची में सबसे पहला नाम आता है संजू सैमसन, जो काफी लंबे समय से भारतीय क्रिकेट में चर्चा का विषय बने हुए हैं। संजू सैमसन काफी लंबे समय से घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। लेकिन इतने शानदार प्रदर्शन के बाबजूद उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में लगातार मौके नहीं मिल रहे हैं। जिसके कारण संजू सैमसन जल्द ही भारत छोड दूसरे देश से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2. राहुल त्रिपाठी

इस सूची में दूसरे नंबर पर नाम आता है महाराष्ट्र के टाॅप ऑर्डर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का, जिन्होंने कई बार अपनी पारियों से काफी प्रभावित किया है। राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल में भी कई बार अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है। इतनी शानदार बल्लेबाजी के बाबज राहुल त्रिपाठी को केवल कुछ ही टी20 मैच में भारत की ओर से खेलने का मौका मिला है। अब यदि आगे भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलेगा तो वो जल्द ही किसी और देश का टीम का रूख कर सकते हैं।

3. सरफराज खान

पिछले दो साल से भारतीय घरेलू क्रिकेट का सबसे चर्चित नाम सरफराज खान रहा है। जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में जमकर रन बनाए है। वें रणजी ट्रॉफी के लगातार दो सीजन में 100 से ज्यादा के औसत से रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज है। इतने शानदार आंकडों के बाबजूद अब तक सरफराज खान को भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है। अब यदि आगे भी सरफराज खान को खेलने का मौका नहीं मिलता है तो वह किसी और टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ALSO READ:‘टीम जाए भाड़ में..फाइनल में भारतीय टीम का दुर्दशा से फैंस में छाई मायूसी, वही कोहली-गिल ड्रेसिंग रूम में हँसते हुए चटकारे का ले रहे आनंद, देखें