Placeholder canvas

इन 3 खिलाड़ियों ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! टीम इंडिया से पत्ता काटना तय! IPL में भी अपने टीम के लिए बन चुके हैं बोझ

31 मार्च से आईपीएल का 16 वां सीजन शुरू हो गया है. अभी तक हुए 6 मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली है. कुछ युवा खिलाड़ियो ने शानदार प्रदर्शन भी किया है. लेकिन कुछ खिलाड़ी जो इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं उनके पैर इस आईपीएल मे नही चल रहे हैं. अगर इन खिलाड़ियों को टीम इंडिया में वापसी करनी है तो उन्हें हर हाल में आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा. इस लेख में हम ऐसे ही तीन खिलाडियों की बात करेंगे.

केएल राहुल

केएल राहुल लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट में खराब फॉर्म में चल रहे हैं. इस प्रदर्शन के वजह से राहुल को टीम के उप कप्तान के पद से भी हाथ धोना पड़ा था. केएल राहुल को अगर टीम इंडिया में वापसी करनी है तो उन्हें आईपीएल में एक बार फिर पर्पल कैप जीतना होगा. लेकिन अभी तक खेले दो मुक़ाबले में केएल राहुल एक बार फिर फ्लाॅफ साबित हुए हैं. पहले मैच में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 8 रन बनाया था तो दूसरे मैच में वह सिर्फ 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

दीपक चाहर

दीपक चाहर भी चोट के वजह से लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है. आईपीएल वह मौका है जिसके वजह से वह दोबारा टीम में वापसी कर सकते है. लेकिन उनका प्रदर्शन भी अब तक बहुत साधारण रहा है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 29 रन दिए थे. वहीं लखनऊ के खिलाफ वे बेहद महंगे रहे. चाहर ने 4 ओवर में लगभग 14 की इकोनॉमी से 55 रन लुटाए थे.

दीपक हुड्डा

दीपक हुडा जरूर भारतीय टी-20 स्क्वॉड के हिस्सा रहे हैं. लेकिन उनके बल्ले से भी लगातार रन नही निकल रहा. दीपक हुडा को अगर टीम इंडिया में अपना स्थान पक्का करना है तो उन्हें आईपीएल मे कुछ कमाल करना होगा. लेकिन हुडा भी अब तक साधारण दिखे हैं. अब तक खेले दो मैच में दीपक हुडा ने दिल्ली के खिलाफ 17 और सीएसके के खिलाफ 2 रन बनाकर चलते बने.

ALSO READ:IPL 2023 के बीच ही बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें, WTC फाइनल में नहीं खेल पाएंगे ये 3 घातक खिलाड़ी