Placeholder canvas

लक्ष्मीपति बालाजी ने जसप्रीत बुमराह को बताया अनफिट, बताया क्या आयेंगी आयरलैंड पर उन्हें परेशानी

भारतीय टीम इस समय आयरलैंड दौरे पर है। दोनों ही टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के लिए कई सारे युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे  बुमराह को इस सीरीज में भारत की कप्तानी सौंप गई है।

जहां कुछ क्रिकेट के दिग्गज बुमराह को कप्तानी करते हुए देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस बीच पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मीपति बालाजी ने बुमराह को लेकर के बड़ा बयान दे दिया है।

लक्ष्मीपति बालाजी ने कही बड़ी बात

दरअसल भारत के पूर्व खिलाड़ी रह चुके लक्ष्मीपति बालाजी ने जसप्रीत बुमराह को लेकर के बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, पीठ की सर्जरी के बाद खिलाड़ी को ठीक होने में समय लगा। जिसके कारण जसप्रीत को कई सारी चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है ।

मैदान पर आएंगी कई सारी रुकावटें

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए लक्ष्मीपति बालाजी ने कहा कि,

“पीठ की सर्जरी के बाद खेलने पर कई सारी रुकावटें आएंगी। अगर यह ठीक नहीं हुआ है और आपके पास सर्जरी का विकल्प है। तो आप फिर वापस आना एक अंतिम चरण है। ऐसे में उनके लिए सब कुछ नया होने वाला है और फिर से वापस आने के साथ चुनौतियां भी होगी। लेकिन यही वह चीज है जो व्यक्ति को बेहतर और अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब बनाती है।”

मोहम्मद सिराज की तारीफों के पढ़े कसीदे

लक्ष्मीपति बालाजी यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन का भी जिक्र किया उन्होंने सिराज को लेकर के कहा कि,

” खिलाड़ी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है हाल ही के दिनों में सफेद गेंद वाले क्रिकेट में सिराज काफी शानदार दिखाई दिए हैं। इसलिए यह चयन समिति और टीम मैनेजमेंट पर निर्भर है। लेकिन इस बार हमारे पास विश्व कप जीतने के बहुत सारे सुनहरे मौके हैं।”

ALSO READ: पुराने अंदाज में दिखे जसप्रीत बुमराह, नेट प्रैक्टिस में बिखेर दी ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल की गिल्लियां