Placeholder canvas

जीत के बाद भी TEAM INDIA के प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव, इस बड़े बदलाव के बाद इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच में गुरूवार को पुणे में खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण मैच होगा। जहां एक ओर भारतीय टीम (TEAM INDIA) मैच जीतकर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी, तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की टीम यह मैच जीतकर सीरीज़ 1-1 से बराबर करना चाहेगी। भारतीय टीम (TEAM INDIA) दूसरे मैच में इस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

1. टाॅप ऑर्डर – पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी भारतीय टीम (TEAM INDIA) के लिए ओपनिंग करने शुभमन गिल और ईशान किशन ही आएंगे। वहीं तीसरे नंबर पर टीम के लिए बल्लेबाजी करने सूर्यकुमार यादव आएंगे। जो अपने पिछले मैच के प्रदर्शन में सुधार लाना चाहेंगे।

2. मध्यक्रम – मध्यक्रम में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने संजू सैमसन उतरेंगे। वहीं नंबर 5 पर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करेगें। उनके बाद दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल भारतीय टीम (TEAM INDIA) की बल्लेबाजी को संभालेंगे। जैसा कि उन्होंने पहले टी20 मैच में किया था।

ALSO READ: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कहर बरपा सकता था ये गेंदबाज, JASPRIT BUMRAH की एंट्री से फेल हुआ प्लान!

3. गेंदबाजी – पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी तेज गेंदबाजों में शिवम मावी, उमरान मलिक नजर आएंगे। दूसरे मैच के पहले यदि अर्शदीप सिंह फिट हो जाते हैं तो हर्षल पटेल की जगह उन्हें मौका मिल सकता है। पूरे मैच में भारतीय टीम (TEAM INDIA) में केवल एक ही बदलाव देखने को मिल सकता है।

टीम – शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा, उमरान मलिक, शिवम मावी, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल

ALSO READ: “इतनी भी जल्दी क्या थी, सीधे आईपीएल खेलने आते” JASPRIT BUMRAH की वापसी पर भड़के फैंस, BCCI को लगाई फटकार