Placeholder canvas

क्या किंग क्या हिटमैन..Team India से रिटायर होने के बावजूद भी इस खिलाड़ी का मैदान में दिखा ऐसा जलवा, सचिन भी हो जाए हैरान

इस बार आईपीएल 2023 में टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी का बल्ला जमकर कहर मचा रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया से रिटायरमेंट ले लिया है, लेकिन आईपीएल में अपने कमाल के प्रदर्शन के बाद इस वक्त हर कोई इनका दीवाना हो चुका है.

चेन्नई सुपर किंग और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी को देखने के लिए लोगों को काफी मशक्कत भी करनी पड़ रही है.

इस मुकाबले का बेसब्री से है इंतजार

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी है, जिन्होने भले ही टीम इंडिया (Team India) से रिटायरमेंट ले लिया हो. इसके बावजूद भी आईपीएल में वह हमेशा लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं. लोग उनका खेल देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

फाइनल में पहुंच गयी चेन्नई सुपर किंग्स

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में जो मुकाबला होना है उसके लिए टिकट की जबरदस्त डिमांड चल रही है. इसकी सबसे बड़ी और एकमात्र वजह है चेन्नई सुपर किंग के विकेटकीपर बल्लेबाज और भारतीय टीम के महानतम खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी.

आईपीएल के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को 12 में से 7 मैच जीताए हैं और यह टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई करती नजर आ रही है.

Read More : IPL 2023, DC vs PBKS: डेविड वॉर्नर ने इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार, गिनाने लगे अपनी टीम की ही कमियां