Placeholder canvas

WI दौरे पर मिलेगा टीम इंडिया को जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर किंग, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलेगा पहला मुकाबला

by Manika Paliwal
TEAM INDIA AKASH MADHWAL

इस साल भारतीय टीम को आईसीसी के दो बड़े मुकाबले खेलने हैं। एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सीनियर खिलाड़ियों के साथ नजर आएगी तो वही अब हाल ही में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज का टूर करना है। जिस की कप्तानी जहां हार्दिक पांड्या के हाथों में मानी जा रही है तो वहीं सीरीज में युवा खिलाड़ियों को शामिल करने की बात भी सामने आई है।

हार्दिक की कप्तानी के दौरान टीम में कैसे गेंदबाज को मौका मिल सकता है। जो बिल्कुल बुमराह और आर्चर जैसी गेंदबाजी देखने में माहिर है।

जसप्रीत बुमराह जैसी गेंदबाजी करने में माहिर

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि युवा तेज गेंदबाज आकाश मधवाल हैं। जिनकी गेंदबाजी हमने आईपीएल के सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

बता दें कि आकाश मधवाल ने इस सीजन में आठ मुकाबले खेलते हुए 14 विकेट अपने नाम किए थे। आकाश मधवाल की सबसे खास बात यह है कि वह डेट ऑफ बर्थ में भी गेंदबाज़ी करने में काफी रन बचाने की कोशिश करते हैं।

सामने नहीं आई ऑफिशियल जानकारी

बता दें कि वेस्टइंडीज टूर के लिए अभी तक ना तो टीम का ऐलान किया गया है और ना ही बीसीसीआई की तरफ से इस बात पर कोई भी अपडेट आया है।

घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के सिलेक्शन में प्राथमिकता दी जा सकती है। जिसमें रिंकू सिंह, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों के नाम सबसे आगे निकल कर सामने आ रहे हैं।

ALSO READ: एशिया कप से पहले रोहित की छुट्टी तय! भारतीय टीम को मिला सहवाग जैसा बेरहम ओपनर बल्लेबाज, गिल के साथ बनेगी नई जोड़ी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00