Placeholder canvas

अब CSK के इस धाकड़ खिलाड़ी का Team India में खेलना तय, WTC फाइनल और वर्ल्ड कप में जगह मिलना तय!

आईपीएल 2023 में इस वक्त चेन्नई के एक खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धमाल कर दिया है. यही वजह है कि अब टीम इंडिया (Team India) में इस खिलाड़ी के शामिल होने की दोबारा से उम्मीद तेज हो चुकी हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में चेन्नई ने अभी तक आईपीएल 2023 का सबसे बड़ा स्कोर 235 रन खड़ा किया.

इस मुकाबले में कोलकाता को 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी ने अपने धमाकेदार पारी से हर किसी का दिल जीत लिया.

इस खिलाड़ी ने खेली धुआंधार पारी

हम चेन्नई सुपर किंग के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं अजिंक्य रहाणे हैं, जिन्होंने इस मुकाबले में 29 गेंदों पर 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 5 छक्के भी निकले.

जिस तरह अपने पुराने लय में अजिंक्य रहाणे नजर आ रहे हैं ऐसे में टीम इंडिया (Team India) में अब उनकी वापसी लगभग तय हो चुकी है.

नंबर 4 पर है रहाणे जैसे खिलाड़ी की जरूरत

काफी लंबे समय से अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं, जो टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं.

अगर चयनकर्ता इनकी तरफ दिलचस्पी दिखाते हैं तो यह तय है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और वर्ल्ड कप खेलने का शानदार मौका अजिंक्य रहाणे को मिल सकता है.

इस वक्त श्रेयस अय्यर की चोट के बाद नंबर चार पर खेलने वाले धाकड़ खिलाड़ी की कमी है, जो अजिंक्य रहाणे बखूबी पूरी कर सकते हैं.

ALSO READ: Shahid Kapoor से शादी करने से पहले इस अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थीं मीरा राजपूत