Placeholder canvas

‘वही है टीम इंडिया का फ्यूचर.’, भारतीय टीम के बैटिंग कोच ने इस खिलाड़ी को बताया भारत का भविष्य, यशस्वी का नही लिया नाम

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. आपको बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने अपने बैटिंग ऑर्डर के साथ छेड़छाड़ की और उनपर यह भारी पड़ता नजर आ रहा है. दरअसल, एक ओपनिंग करने वाला खिलाड़ी जब नंबर 3 पर अचानक उतरने लगता है तो उसके प्रदर्शन में किस तरह की गिरावट होती है, यह साक्षात रुप से नजर आ रहा है. इसके बावजूद भी भारतीय बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने खिलाड़ी का समर्थन किया है.

इस खिलाड़ी को मिला पूरा सपोर्ट

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, वह कोई और नहीं शुभमन गिल है जो वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रहे. दरअसल रोहित शर्मा यशस्वी जयसवाल के साथ ओपनिंग करने उतरे जहां उन्होंने नंबर तीन पर शुभमन गिल को भेजा. हालांकि इसकी रिक्वेस्ट खुद गिल ने की थी और वह कहते थे कि वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करें, पर केवल 6 रन के निजी स्कोर पर वह आउट हो गए. इसके बाद टीम इंडिया (Team India) के बैटिंग कोच विक्रम राठौर का कहना है कि किसी भी खिलाड़ी को एक पारी के दम पर जज नहीं किया जा सकता है.

काफी फायदेमंद हो सकती है नंबर 3 की बैटिंग

विक्रम राठौड़ ने आगे कहा कि अभी गिल के पास काफी समय है और निश्चित रूप से वह अच्छा प्रदर्शन करेगा, क्योंकि उसके पास इसके लिए वह गेम है. वह अपना समय ले सकता है और खेल सकता है. वह वैसा प्लेयर है जो खेल को आगे बढ़ा सकता है. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. शुभमन गिल के अंदर बहुत क्षमता है कि वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए ओपनिंग ट्रिक को अपना सके.

Read More :ASEHS 2023: चौथे टेस्ट मैच में करो या मरो का मुकाबला, इंग्लैंड ने किया सबसे घातक प्लेइंग XI का ऐलान, दुनिया के सबसे घातक गेंदबाज की एंट्री