TAMANNAH BHATIA ABDUL RAZZAK

भारतीय अभिनेत्रियों के नाम पाकिस्तानी क्रिकेटरों से जुड़ते रहे हैं. इतिहास में जाए तो जीनत अमान का नाम इमरान खान के साथ जोड़ा गया था. वहीं मोहसिन खान और रीना रॉय का नाम भी कुछ वक्त तक सुर्खियों में रहा था. साल 2020 में इस सूची में एक नाम और जुड़ा.

दक्षिण भारत की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और पाकिस्तान क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक का. दरअसल इन दोनों का एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि यह दोनों तरह जल्द ही शादी करने वाले है.

तमन्ना भाटिया ने बताया सच

जब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया से इस वायरल तस्वीर के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि उनका नाम अब्दुल रज्जाक के साथ में जोड़ा जा रहा है, तब उन्हें काफी हंसी आई थी.

तमन्ना ने बताया कि

“अब्दुल रज्जाक पहले से शादीशुदा थे और वह दो बच्चों के पिता थे, लेकिन उसके बाद भी मेरे साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था, जो वाकई में काफी मजाकिया था.”

उन्होंने बताया कि वह सिर्फ एक प्रचार के सिलसिले में अब्दुल से मुलाकात करने गईं थीं और इससे ज्यादा उनका कोई भी रिश्ता नहीं है.

तमन्ना भाटिया ने एक्टर विजय वर्मा को बताया अपना हैप्पी प्लेस

इस वक्त तमन्ना भाटिया का नाम गली ब्याय फेम विजय के साथ जोड़ा जा रहा है. विजय वर्मा पर बोलते हुए तमन्ना भाटिया ने कहा कि,

‘मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं, क्योंकि वह आपका को-स्टार है. मेरे बहुत सारे को-स्टार रहे हैं. मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह निश्चित रूप से अधिक व्यक्तिगत है. इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि वे जीविका के लिए क्या करते हैं.’

आप से बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लस्ट स्टोरी 2 अभी हाल ही में netflix पर रिलीज हुई थी.

ALSO READ: Zimbabwe Out of World Cup 2023: वेस्टइंडीज के बाद जिम्बाब्वे का वर्ल्ड कप खेलने का सपना टूटा, अब ये टीमें खेल सकती हैं विश्व कप