Placeholder canvas

TMKOC: कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थीं तारक मेहता की दयाबेन, तस्वीरें देख जेठालाल भी हो जायेंगे लट्टू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में इस सीरियल को बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीं इस शो की दयाबेन के किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। क्योंकि दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी ने बहुत अच्छा अभिनय किया था और लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। ऐसे में दिशा वकानी को लोग में भूल नहीं पाते हैं और उनकी एक्टिंग को आज भी याद करते हैं।

यह शो एक दशक से लोगों का पहला पसंदीदा शो बना हुआ है। भले ही दिशा वकानी इस शो में पिछले 5 सालों से नजर नहीं आईं, लेकिन फिर भी किसी ने किसी बात को लेकर वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।

एक बार फिर शो में कर सकती हैं वापसी

बार-बार ये खबरें आती हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में हर किरदार लोगों के दिलों में ऐसा छाया हुआ है कि लोग उसे भूल नहीं पाते हैं। वहीं दयाबेन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। तारक मेहता के उल्टा चश्मा के दर्शक उनको देखने के लिए बहुत बेताब रहते हैं। उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग बहुत जबरदस्त है।

बहुत ही खूबसूरत हैं दयाबेन

इन दिनों दिशा वकानी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसको देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया। दया बेन यानी दिशा वकानी की फैन कॉलिंग बहुत तगड़ी है। भले ही पांच सालों से वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में नजर नहीं आती है। लेकिन लोग उन्हें देखने के लिए बहुत बेचैन रहते हैं।

दिशा वकानी की एक तस्वीर इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, वह इस बार अपने किरदार को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं।

ALSO READ: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द बन सकती है कैटरीना कैफ की देवरानी, सनी कौशल के साथ तेज है लव अफेयर के चर्चे

सोशल मीडिया पर वायरल हुई दिशा वकानी की तस्वीर

दिशा वकानी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हो रही है। ये तस्वीर उन दिनों की है जब वह कॉलेज में पढ़ती थी  फोटो को देखकर कोई भी पहचान नहीं पाया कि यह वही दिशा वकानी है।

मेटरनिटी लीव के बाद शो को कहा अलविदा

दया बेन मां बनने वाली थी और उन्होंने मैटरनिटी लीव ली थी। लेकिन उसके बाद वो कभी शो में फिर से नजर नहीं आई। हमेशा उनकी चर्चा चलती है की जल्दी दयाबेन इस शो को ज्वाइन करेंगी। लेकिन दयाबेन ने अपनी तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं की।

ALSO READ: बोल्डनेस में Disha Patani और Malaika Arora को टक्कर देती हैं Tiger Shroff की बहन! देखें तस्वीरें