Placeholder canvas

‘बस भाई जल्दी ठीक हो जाये..’, ऋषभ पंत के लिए महाकाल के दरबार में पहुंचे सूर्यकुमार यादव, पंत के लिए लगायी गुहार, देखें वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला इंदौर में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इंदौर पहुंच चुकी है। यह मुकाबला मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के पहले भारतीय टीम के कुछ सितारे उज्जैन के महाकाल मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सोशव मीडिया पर वायरल हो रही है।

महाकाल मंदिर में किए दर्शन

सोमवार की सुबह भारत के कुछ खिलाड़ी उज्जैन के महाकाल मंदिर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे। इनमें सूर्यकुमार, वाशिंग्टन सुंदर, कुलदीप यादव और बल्लेबाजी कोच पारस माहम्बरे शामिल थे। यह सभी खिलाड़ी पारंपरिक पोशाक पहने नजर आए और आम लोगों के बीच बैठकर भस्मारती देखी। इस दौरान सभी खिलाड़ी शिव भक्ति में डूबे नजर आए।

दर्शन के बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा,

‘हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है। हम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही सीरीज जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच का इंतजार है।’ उन्होंने आगे कहा कि महाकालेश्वर मंदिर आकर बहुत अच्छा लगा और मन शांत हो गया।

ALSO READ:ICC महिला ‘टी20 टीम ऑफ़ द ईयर’ 2022 का हुआ ऐलान, भारतीय टीम का देखने दबदबा, 4 खिलाड़ियों को मिली जगह

भारतीय टीम ने सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय बढ़त

वही आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। टीम इंडिया ने पहले श्रीलंका के खिलाफ घर में श्रीलंका की टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ भी टीम तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। अब टीम तीसरा मैच जीतकर सीरीज में एक बार फिर क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ईशान किशन (विकेटकीपर), शहबाज अहमद, वाशिंग्टन सुंदर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

ALSO READ:जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, पूरी कार हिलने लगी थी फिर….