MEERA RAJPUT AND SHAHID KAPOOR

बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने से 13 साल छोटी मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। शाहिद और मीरा की शादी 7 साल पहले हुई थी। वहीं मीरा की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीरा अपनी सुंदरता से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मीरा राजपूत

बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मीरा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। और उनके फैंस उनकी फोटो और तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

कार में बनाए सम्बंध

मीरा ने एक शो में कई चौकाने वाले खुलासे किए। मीरा ने अपनी और शाहिद के फिजिकल रिलेशन के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। वैसे तो मीरा और शाहिद बेहद ही क्यूट कपल हैं और वह अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में मीरा ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बता दें कि मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शाहिद कपूर के साथ एक कार में फिजिकल रिलेशन बनाई थीं। उन्होंने कार में ही सेक्स किया था, जिसके बाद कार पूरी तरह से हिल रही थी। मीरा के इस बात से वहां मौजूद लोग पूरी तरह से हिल गए। हालांकि शाहिद ने भी इस बात का खुलासा किया था कि कभी-कभी वह दोनों न्यूड ही सोते हैं।

ALSO READ: श्रीदेवी की बेटियां हीं नहीं बल्कि बहन भी किसी एक्ट्रेस से नहीं कम, सुंदरता ऐसी देख ऐश्वर्या और कैटरीना को भी जायेंगे भूल

मीरा और शाहिद के हैं दो बच्चे

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के शादी को 7 साल बीत चुके हैं। और इन दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भी मीरा कपूर बेहद गॉर्जियस दिखती हैं। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ इंस्टा पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ALSO READ: एक गलती और मिस यूनिवर्स 1993 के खिताब से चूक गईं महेश बाबु की पत्नी नम्रता शिरोडकर, वायरल वीडियो देखकर बोले लोग- ‘इसी मूर्खता…’

Published on January 23, 2023 12:16 pm