SURYAKUMAR YADAV ON RINKU SINGH

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का कल रात तिरुवनंतपुरम में दूसरा टी20 मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 235 रनों का स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाने के बाद भी हासिल नहीं कर सकी. ऑस्ट्रेलिया की हार और भारत के जीत के बीच रोड़ा बने रिंकू सिंह जिन्होंने मात्र 9 गेंदों में 35 रन बना दिया.

रिंकू सिंह बने भारत के जीत के असली हीरो

भारत की तरफ से रिंकू सिंह ने 9 गेंदों में 31 रनों की विस्फोटक पारी खेली. रिंकू सिंह ने 9 गेंद पर 31 रन की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

रिंकू सिंह की बल्लेबाजी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यह खिलाड़ी भारत का नया फिनिशर बन गया है. यही कारण है कि भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान सूर्य कुमार यादव ने रिंकू को धोनी जैसा बताया है.

सूर्यकुमार यादव को रिंकू सिंह में दिखती है इस दिग्गज की झलक

सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा,

“दरअसल, जब मैंने पहले मैच में रिंकू की बल्लेबाजी देखी तो मुझे देखकर काफी अच्छा रहा, जिस तरह से रिंकू ने धैर्य दिखाया और शांत रहकर मैच को फिनिश किया , उसने देखकर मुझे किसी की याद भी आई थी”.

सूर्यकुमार यादव के इतना कहने के बाद प्रजेंटर मुरली कार्तिक ने आगे पूछा, आपको किसकी याद आई..इस पर सूर्यकुमार यादव ने रिएक्ट किया और कहा,

“सभी को पता है मैं किसकी बात कर रहा हूं हर कोई जानता है कि किसकी याद आई है. उस खिलाड़ी ने कई सालों तक भारत के लिए यही काम किया है.”

गौरतलब है कि रिंकू सिंह पिछले कुछ मैचों में जिस अंदाज में भारत के लिए मैच फिनिश कर रहे हैं उसे देखकर लोगों ने उन्हें भारत का नया फिनिशर करार दे दिया है. भारत के पूर्व क्रिकेटर और कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच अभिषेक नायर ने भी रिंकू सिंह को भारत का नया फिनिशर करार दे दिया है.

ALSO READ: यशस्वी जायसवाल, रवि बिश्नोई और ईशान किशन को नजरअंदाज कर कप्तान सूर्यकुमार यादव ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय