IPL 2022: सुरेश रैना होंगे अब विराट कोहली की आरसीबी का हिस्सा, धोनी ने नही खरीदकर कर दी बहुत बड़ी ग़लती

सुरेश रैना को टी20 का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माना जाता है. सुरेश रैना ने अपने खेल के दम पर पुरे भारत के दिलो पर राज किया है. सुरेश रैना टी20 में विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं. सुरेश रैना सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सभी के काफी चेहते रहे हैं. और यही वजह है कि जब इस साल आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें नहीं खरीदा तो फैन्स का गुस्सा चेन्नई सुपर किंग्स पर भड़क गया.

चेन्नई सुपर किंग्स पर ही सुरेश रैना ने न्योछावर कर दिया पूरा करियर

सुरेश रैना ने आईपीएल 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना शुरू किया था. चेन्नई सुपर किंग्स के कामयाबी में सुरेश रैना का बहुत बड़ा योगदान रहा है. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल सुरेश रैना पर भरोसा नहीं दिखाया और उन्हें अपनी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

खबरों की माने तो दुबई में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और सुरेश रैना के बीच कोई बड़ा मनमुटाव हो गया था, जिसके बाद सुरेश रैना ने बिना कोई मैच खेले टीम का साथ छोड़ा और स्वदेश लौट आये. हालाँकि जब बात मीडिया में आई तो सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों ने ही इस मामले को सम्भालने की पूरी कोशिस की, लेकिन अब जब इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने भारत के इस खिलाड़ी को नहीं खरीदा तो कायस लगने शुरू हो गये.

ALSO READ:IPL 2022: 29 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद इस नए प्लेइंग XI के साथ उतरेगी मैदान में, राजस्थान रॉयल्स से होनी है टक्कर

महेंद्र सिंह धोनी को छोड़ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल सकते हैं सुरेश रैना

सुरेश रैना

महेंद्र सिंह धोनी ने सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल न करके बड़ी गलती कर दी है. सुरेश रैना के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है. सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता है. गौरतलब है कि सुरेश रैना का पिछला आईपीएल काफी खराब रहा था, इसी वजह से किसी भी टीम ने सुरेश रैना को अपनी टीम में शामिल नहीं किया था.

अब खबरों की माने तो सुरेश रैना को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने टीम में शामिल करना चाहती है, अगर सुरेश रैना को RCB अपने खेमे में शामिल कर लेती है, तो वो और भी मजबूत टीम बनकर उभरेगी.

वहीं आरसीबी के अलावा गुजरात टाइटन्स की टीम भी सुरेश रैना को अपने खेमे में शामिल करना चाहेगी. क्यूंकि इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जैसन रॉय ने आईपीएल नीलामी के बाद अपना नाम वापस ले लिया है, ऐसे में उनकी भरपाई के लिए गुजरात की टीम सुरेश रैना को अपने खेमे में शामिल कर सकती है. इससे पहले जब चेन्नई सुपर किंग्स पर 2 साल का बैन लगा था उस वक्त आईपीएल की नई टीम गुजरात लायंस के सुरेश रैना कप्तान भी रह चुके हैं.

ALSO READ: IPL 2022: ऐसे ही महान खिलाड़ी नहीं हैं महेंद्र सिंह धोनी, अब रविन्द्र जडेजा के लिए देंगे सबसे बड़ी कुर्बानी

Exit mobile version