‘राशिद खान को और पैसो की इच्छा थी, ऑक्शन ही उनके इच्छा को पूरा कर सकती’, राशिद खान को रिटेन ना करने पर हैदराबाद टीम ने बताया कारण

प्लेयर्स अपडेट : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बीसीसीआई के नियमानुसार 30 नवंबर को अपने रिटेन किए खिलाड़ियों की लिस्ट को सबके सामने रख दिया है। जिसके बाद टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाज राशिद खान को रिटेन ना किए जाने पर सवाल उठाए गए। जिसके जवाब में हैदराबाद के सीईओ शानमुगम ने क्या कहा आइए जानते हैं।

सीईओ शानमुगम ने बताया क्यों नही कर सके रशीद को रिटेन

हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग की ऑरेंज आर्मी यानी सनराइजर्स हैदराबाद की रिटेन खिलाड़ियों के नाम जारी होने के बाद एक सवाल सबसे ज्यादा सामने आया। टीम के बेहतरीन गेंदबाज राशिद खान को हैदराबाद की टीम ने रिटेन क्यों नही किया? जिसका जवाब टीम के सीईओ शानमुगम ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में रिटेन लिस्ट जारी होने के बाद दिया। उन्होंने बताया कि ‘अगर कोई खिलाड़ी अपनी कीमत के कारण ऑक्शन में जाने का इच्छुक है। तब हम उस खिलाड़ी के इच्छा का सम्मान करते हैं’। आगे शानमुगम ने कहा कि अब हम ये देखना चाहेंगे कि रशीद खान की इस इच्छा को ऑक्शन पूरा कर पाता है या नहीं। बता दे, डेविड वार्नर भी इस सीजन में फ्रेंचाइजी के साथ अनबन के चलते ऑक्शन का हिस्सा हैं।

ALSO READ: IPL 2022: डेविड वॉर्नर को मिला सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी का ऑफर, क्रिकेटर ने दिया ये जवाब 

दो टीम कर रही है रशीद से संपर्क

IPL 2022
IPL 2022

स्टार स्पोर्ट्स के ही एक कार्यक्रम के अनुसार राशिद खान को आईपीएल की दो टीमों जोकि पहली बार आईपीएल का हिस्सा होंगी। वो रशीद को अपने साथ मिलाने की इच्छुक हैं। लखनऊ की टीम के रिटेंशन से पहले रशीद के संपर्क के चलते रशीद खान पर नियम उलंघन का मामला भी सामने आया है। दोनो नई आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ और अहमदाबाद को तीन तीन खिलाड़ी पहले चुनने का मौका मिलेगा।

हैदराबाद ने रिटेन किया इन खिलाड़ियों को

हैदराबाद की टीम ने बतौर कप्तान केन विलियमसन को 14 करोड़ की रकम के साथ टीम से जोड़ा है। साथ ही अब्दुल समद और उमरान मलिक 4 – 4 करोड़ की राशि के साथ टीम में बनाए रखा है। हैदराबाद की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 के ऑक्शन के लिए अपने 90 करोड़ में से 22 करोड़ खर्च कर चुकी है। अब फ्रेंचाइजी के पास 68 करोड़ की राशि बची है।

ALSO READ: IPL 2022 RETAINTION: इन 2 खिलाड़ियों को रिटेन न करके सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

Exit mobile version