Placeholder canvas

विराट- रोहित की वजह से उसका करियर क्यों बर्बाद कर रहे हो? BCCI पर भड़के Sunil Gavaskar

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. आपको बता दें के टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बेहद ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसमें विराट कोहली का एक शतक भी शामिल है. इसके बावजूद भी टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह को लेकर बहुत बड़ा सवाल खड़ा करते हुए बीसीसीआई की प्लानिंग पर निशाना साधा है.

टीम मैनेजमेंट पर भड़के Sunil Gavaskar

आपको बता दे कि इस साल जो वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, उसके लिए 2 महीने का वक्त बाकी रह गया है. ऐसे में इस तरह के सवाल उठने लाजमी है.

सुनील गावस्कर का कहना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में रोहित और कोहली को क्यों शामिल किया गया. वेस्टइंडीज की टीम इतनी बड़ी तो है नहीं कि टीम इंडिया को पूरी जान लगानी पड़े.

टीम के युवाओं को भी मौका दिया जा सकता है, लेकिन बोर्ड और टीम यहां पर इस फायदे से चूक गई. यह बात काफी लंबे समय से कहीं जा रही है कि टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों के कारण युवाओं को मौका नहीं दिया जा रहा है और सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अब सामने से इस बात को पेश किया है.

वर्ल्ड कप से पहले करना होगा फैसला

आगे इस बारे में चर्चा करते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि अगर टीम को अपने टेस्ट के लिए बदलाव करने हैं तो यही समय है नहीं तो फिर टीम इंडिया बीच मझधार में फस सकती हैं. आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.

ऐसे में अब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के बयान के बाद अगर मैनेजमेंट को थोड़ा फर्क पड़ता है तो जरूर युवाओं को मौका दिया जाएगा क्योंकि इस वक्त युवा ही टीम इंडिया का भविष्य माने जा रहे हैं, जिन्हें मौका देकर तराशने की कोशिश मैनेजमेंट को करनी चाहिए.

ALSO READ:IPL 2023: धोनी-जडेजा के बीच क्यों हुई थी लड़ाई? अंबाती रायडू ने किया खुलासा