Placeholder canvas

“क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में” शुभमन गिल की शतकीय पारी देख खड़े हो गये विराट कोहली और राहुल, फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Subhman Gill) ने तीसरी पारी में एक बहुत बड़ा कारनामा कर दिया है. इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से जो कमाल किया है, इसके बाद हर कोई उनका मुरीद हो गया है. भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है.

इस मुकाबले के तीसरे दिन शुभमन गिल (Subhman Gill) ने अपने बल्ले से आज शतकीय पारी खेलते हुए हर किसी को अपना मुरीद बना दिया है.

शुभमन गिल के बल्ले से निकला पहला टेस्ट शतक

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में शुभमन गिल (Subhman Gill) ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया है. शुभमन गिल ने पहले मुकाबले में 151 गेंदों पर 110 रन की पारी खेली. बाद में मेंहदी हसन मिराज ने उन्हें आउट कर दिया. उन्होने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और तीन छक्के लगाए. इस पारी के बाद उनके फैंस पूरी तरह से गदगद हो चुके हैं और जमकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

शुभमन गिल की पारी के दीवाने हुए फैंस

शुभमन गिल (Subhman Gill) ने जैसे ही अपना पहला टेस्ट शतक लगाया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी पूरी तरह से चर्चा शुरू हो गई है. जैसे ही शुभमन गिल ने जब यह शतक लगाया तो ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली, केएल राहुल और अन्य लोग खड़े होकर ताली बजाने लगे. एक यूजर ने कहा कि जिस तरह गिल बल्लेबाजी कर रहे हैं, इस सीरीज में बांग्लादेश को कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

ALSO READ: दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन ने खुद बताया बिहारी हैं या झारखंडी, जानिए बिहार के लाल का जवाब

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति का उठाया पूरा फायदा

लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल (Subhman Gill) ने दिए गए मौके का फायदा उठाते नजर आ रहे हैं. शुभमन गिल के बाद चेतेश्वर पुजारा ने भी शतक लगाया और उसके बाद भारत ने पारी की घोषणा की. बांग्लादेश की टीम को 2 दिनों में ये मैच जीतने के लिए 471 रनों की जरूरत है.

ALSO READ: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की वापसी के बाद इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता, कप्तान के लिए देनी होगी कुर्बानी

शुभमन गिल की तूफानी पारी के बाद फैंस कैसे अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं, देखें: