Placeholder canvas

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की वापसी के बाद इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता, कप्तान के लिए देनी होगी कुर्बानी

रोहित शर्मा: आज भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खेला गया. भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 513 रन का लक्ष्य दिया है. खेल खत्म होने तक बांग्लादेश का स्कोर बिना विकेट खोए 42 रन था. उस मैच में भारत के तरफ से दूसरे पारी में चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल ने शानदार शतक बनाया है, लेकिन टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो लगातार प्लाॅफ होता है नजर आ रहा है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो यह खिलाड़ी रोहित शर्मा के आने के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है.

केएल राहुल का खराब प्रदर्शन जारी

पहले टेस्ट में रोहित शर्मा अपने अंगूठे के चोट के वजह से खेल न सके. चूंकि केएल राहुल टीम के उपकप्तान हैं, इसलिए रोहित शर्मा के जाने के बाद केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया. लेकिन केएल राहुल पहले टेस्ट के दोनों पारियों में प्लाॅफ रहे. एक कप्तान के रूप में वह मैदान पर बहुत सहज नही लग रहे थे.

केएल राहुल (KL Rahul) ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहली पारी में 54 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए थे. हालाँकि केएल राहुल को शुरुआत जरूर मिल रहा है, लेकिन वह इस शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नही कर पाए रहे हैं. उन्हें पहली पारी में खालिद अहमद ने अपना शाकिर बनाया था.

वहीं, दूसरी पारी में भी केएल राहुल (KL Rahul) ने 62 गेंदों का सामना करते हुए 23 रन बनाए थे, लेकिन वह एक बार फिर अपना विकेट गंवा बैठे. दूसरी पारी में भी खालिद अहमद ने ही उन्हें आउट किया.

ALSO READ:IND vs BAN, STATS: मैच के तीसरे दिन बने कुल 9 रिकॉर्ड, शुभमन गिल ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने शुभमन गिल

रोहित शर्मा करेंगे दूसरे टेस्ट से वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई, जिससे उनको तीसरे वनडे और पहले टेस्ट से बाहर होना पड़ा. लेकिन अपने मीडिया रिपोर्ट्स बता रही Hअं कि दूसरे टेस्ट के लिए रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हो चूके हैं और वह वापसी करने को बेताब हैं.

ऐसे में अगर टीम में रोहित शर्मा आयेंगे तो किसी एक सलामी बल्लेबाज को टीम से बाहर होना पड़ेगा. शुभमन गिल ने तो दूसरी पारी में शतक लगाकर अपना दावा मजबूत कर लिया है, ऐसे में तलवार केएल राहुल पर ही लटक रही है.

ALSO READ: IPL 2023: सुरेश रैना के फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल 2023 में होगी मिस्टर IPL की वापसी, इस भूमिका में आयेंगे नजर