Placeholder canvas

स्टुअर्ड ब्रॉड ने इस युवा गेंदबाज को बताया अपना पसंदीदा, कहा उसके सामने टिकना विराट के लिए भी मुश्किल

स्टुअर्ड ब्रॉड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद जहां क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह दिया है तो वही रिटायरमेंट के तुरंत बाद यह खिलाड़ी हाइड्रेट के लिए कमेंट्री टीम में शामिल हो गए हैं और वहां वह अपनी कमेंट्री से जहां फैंस को खूब इंटरटेन कर रहे हैं।वहीं इस दौरान उन्होंने अपने पसंदीदा गेंदबाज का भी नाम बताया है।

दरअसल उन्होंने भारत के नहीं बल्कि पाकिस्तान के इस गेंदबाज को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया कौन है यह गेंदबाज आइए जानते हैं।

पाकिस्तान के इस गेंदबाज को बताया पसंदीदा

दरअसल ईश्वरदान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान की इस युवा गेंदबाज को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया उन्होंने शाहीन अफरीदी की तारीफों के कसीदे भी पढ़े और कहा कि

“शाहीन दुनिया में मेरे पसंदीदा गेंदबाजों में से एक हैं जब वह दौड़ते हैं तो देखना लाजवाब होता है रनअप के दौरान गेंदबाजी का एनर्जी के साथ दौड़ कर देखना मुझे बेहद पसंद है।”

शाहीन के पास मौजूद नेचुरल स्किल

स्टुअर्ट ब्रॉड यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

“शाहीन के पास नेचुरल स्किन मौजूद है। वह जिस तरीके से दाएं हाथ के बल्लेबाजों को स्विंग बॉल डालते हैं उसे देखना बहुत ज्यादा आनंददायक होता है। उन्होंने इस समर में नोट्स आउटलॉज का प्रतिनिधित्व किया जो मेरे दिल के बेहद करीब है। शाहीन उन बॉलर्स में से एक हैं जिन्हें में एडमायर करता हूं और मैं उन्हें कमाल करते हुए देखना चाहता हूं।”

एशिया कप 2023 में लेंगे हिस्सा

बता दें कि शाहीन इस समय द हेड्रेड के बाद एशिया कप का भी हिस्सा बनेंगे। जिसका आगाज 30 अगस्त होने जा रहा है एशिया कप की मेजबानी जहां इस समय पाकिस्तान के पास में है तो वहीं एशिया कप को इस सीजन में हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाएगा।

पाकिस्तान और श्रीलंका में मुकाबले होंगे भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की अगर बात करें तो 2 सितंबर को इन दोनों के बीच आपसी भिड़ंत देखने को मिलेगी।

ALSO READ: Tilak Varma की बल्लेबाजी देख ये क्या बोल गये कप्तान हार्दिक पांड्या, मैच के बाद कहा- इससे अच्छी….