Placeholder canvas

क्या MS Dhoni IPL 2023 के बाद लेने वाले हैं संन्यास, CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने तोड़ी चुप्पी

आईपीएल 2023 इस वक्त भले ही अब बेहद ही रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास को लेकर अभी भी चर्चाएं खत्म नहीं हुई है. 41वें में मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग को पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर अटकलें तेज हो चुकी है जिसे लेकर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बहुत बड़ा बयान दिया है.

हेड कोच ने दिया यह बयान

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल से संन्यास लेने की बात पर स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि

“ऐसा कुछ नहीं और ना ही धोनी ने कोई भी संकेत नहीं दिया है कि वह रिटायरमेंट लेने वाले हैं.”

फ्लेमिंग का यह बयान चेन्नई सुपर किंग के लिए एक नई उम्मीद से कम नहीं है और इस वक्त हर कोई यही चाहता है कि धोनी अभी कुछ सीजन और खेलें.

धोनी के आते ही दीवाने हो जाते हैं फैंस

आईपीएल की शुरुआत के बाद ही धोनी की दीवानगी किस तरह फैंस के सिर चढ़कर बोलती है वह स्टेडियम में साफ नजर आ जाता है. जब धोनी मैदान पर बल्लेबाजी करने आते हैं, तो हर तरफ उन्ही के नाम की गूंज मची रहती है और लोग उन्हें मैदान पर देखना बेहद ही पसंद करते हैं. यही वजह है कि जब धोनी (MS Dhoni) के बल्ले से चौके- छक्कों की बरसात होती है तो मैदान का माहौल बदल जाता है.

टीम इंडिया को जीता चुके हैं ये ट्रॉफी

टीम इंडिया को कई बड़े टूर्नामेंट जीताने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक माने जाते हैं, जिन्होंने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी टीम इंडिया को जीताई है.

ALSO READ: Brian Lara का 400 रनों का रिकॉर्ड टूटने से हमने बचाया: डेल स्टेन