Placeholder canvas

भारत को मजबूत टक्कर देने वाले आयरिश बल्लेबाज Andrew Balbirnie ने हार के बाद भारत के लिए कही ऐसी बात जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल

by Nihal Mishra
Andrew Balbirnie post match ind vs ire

दूसरे टी-20 में हारती हुई आयरलैंड को एंड्रयू बालबर्नी (Andrew Balbirnie) ने संभाला. वह बालबर्नी (Andrew Balbirnie) की ही पारी थी कि एक वक्त को भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह भी सहम से गए थे. बालबर्नी (Andrew Balbirnie) ने 51 गेंदो में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 72 रन बनाए. आयरलैंड का टोटल स्कोर 152 रन बना, जिसमें 72 रन अकेले एंड्रयू बालबर्नी (Andrew Balbirnie) ने ही बना दिया, लेकिन आयरलैंड के किसी भी बल्लेबाज का साथ बालबर्नी को नही मिला जिसके वजह से आयरलैंड यह मैच हार गई. आइए पढ़ते है मैन के बाद उन्होंने क्या कहा है.

एंड्रयू बालबर्नी ने बांधे भारत के तारीफों के पूल

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए एंड्रयू बालबर्नी (Andrew Balbirnie) ने कहा कि,

‘वे एक अत्यधिक कुशल गेंदबाजी इकाई हैं. एक तरह से निराश. हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. उम्मीद है कि आखिरी गेम में बेहतर प्रदर्शन कर सकूंगा. लोग पहली ही गेंद पर हिट करने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद है, हम बुधवार को लाइन पर पहुंच सकते हैं. शुक्रवार बहुत करीब था. हमें लगता है कि अगर हम बेहतर खेलेंगे तो हम उन्हें हरा सकते हैं.’

जसप्रीत बुमराह को नही खेल पा रही आयरिश टीम

भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह एक साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. उनको आयरलैंड के खिलाफ कप्तान बनाकर उतारा गया है.

पहले ही मैच के ओवर में बुमराह ने 2 आयरिश बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था. वहीं दूसरे टी-20 में बुमराह ने 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने सिर्फ 15 रन दिए और 2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा.

बुमराह ने डेथ ओवर में भी गेंदबाजी की लेकिन आयरलैंड के बल्लेबाज उनके खिलाफ ज्यादा बेहतर खेल नही दिखा पाए. बुमराह को न खेल पाना आयरलैंड की हार का एक मुख्य वजह बना.

ऐसी रही भारत की गेंदबाजी

भारत के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रहे. बुमराह ने 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट चटकाए. वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया. रवि बिश्नोई को 2 और अर्शदीप सिंह को एक सफलता हासिल हुई.

ALSO READ: IND vs IRE: मध्यप्रदेश के इस खिलाड़ी को खुद के लिए खतरा मान रहे हैं जसप्रीत बुमराह, शानदार आंकड़ो के बाद भी नहीं दे रहे प्लेइंग 11 में मौका!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00