Placeholder canvas

IPL 2023: कप्तान हार्दिक पंड्या को नजरअंदाज कर अभिनव मनोहर ने इन्हें दिया अपनी शानदार पारी और मैन ऑफ द मैच बनने का श्रेय

आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने थी. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 207 रन का स्कोर स्कोरबोर्ड पर लगाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस सिर्फ 152 रन बना पाई और मैच 55 रन से हार गई. मैच में 42 रनों की तेजतर्रार पारी खेलने वाले अभिनव मनोहर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

अभिनव मनोहर ने इन्हें दिया शानदार पारी का श्रेय

मैन ऑफ द मैच रहे अभिनव मनोहर ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘इस फ्रेंचाइजी में जगह पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. हम यहां नेट सत्र में जब तक चाहें बल्लेबाजी कर सकते हैं. मैं बहुत अभ्यास करता हूं और इसकी वजह से मुझमें बहुत आत्मविश्वास है. वह भुगतान कर रहा है. मुझे गेंदबाजी को अच्छी तरह से टाइम करने का हुनर ​​मिला है और मैं छोटी उम्र से ही ऐसा कर रहा हूं, इस स्तर पर ऐसा करना एक सपने जैसा लगता है. यह खेल मैं स्थिति के कारण पहली गेंद से जाना शुरू नहीं कर सका, लेकिन मेरी नज़र में आना और अपना खेल खेलना अच्छा था.’

हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा की टीम को 55 रनों से हराया

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 207 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया था. 208 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुबंई इंडियंस की शुरुआत जरूरत से ज्यादा खराब रही.

कप्तान रोहित शर्मा 8 गेंदो में 2 रन और सलामी बल्लेबाज इशान किशन 21 गेंदो 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इस खराब शुरुआत के बाद मुंबई इंडियंस पूरे मैच उभर नही सकी.

मुंबई इंडियंस के तरफ से सबसे ज्यादा रन नेहल वढेरा ने बनाए. नेहल ने 21 गेंदो में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 41 रनो की पारी खेली. इस तरह से मुबंई इंडियंस यह मैच गुजरात टाइटंस से 55 रन से हार गई.

ALSO READ: ना मिलर ना तेवतिया हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा हिटर