Placeholder canvas

हिट फिल्में देने के बाद 6 मशहूर एक्टर्स ने छोड़ी Film Industry, कोई कर रहा पेट्रोल पंप पर काम, कोई पाल रहा…

फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में हर रोज नए नए कलाकारों की एंट्री होती है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कोई स्टार बन जाए, यह इतना आसान नहीं है। हर कोई शाहरुख खान, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बनने का सपना लेकर फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में एंट्री करता है। लेकिन बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें वो पापुलैरिटी मिलती है। जिसका सपना लेकर वह फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कदम रखते हैं।

लेकिन आज हम आपको अपने इस लेख में साउथ के उन स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर में हिट फिल्में दी है, लेकिन इसके बावजूद भी अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से नाता तोड़ लिया। इस लिस्ट में साउथ फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के कई दिग्गज कलाकारों का नाम शामिल है आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में —

ऋचा गंगोपाध्याय

ऋचा गंगोपाध्याय निर्देशक सेल्वा राघवन की फिल्म मयक्कम एना में यामिनी के रूप में अपनी भूमिका निर्भा थी। इस फिल्म में उनके साथ धनुष लीड रोल में नजर आए थे। इस किरदार के लिए उन्होंने कुछ अवॉर्ड्स भी जीते हैं। इसके बाद में उन्होंने अभिनेता शंभू शीर्षक ओस्थे के साथ एक और फिल्म की, जो हिंदी ब्लॉकबस्टर दबंग की रीमेक थी।

इसके बाद उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि, मुझे मार्केटिंग का शौक था और एमबीए करना शुरू किया इसलिए अभिनय छोड़ दिया।

अब्बास

अब्बास साउथ के जाने-माने अभिनेता है, उन्होंने कधल देशम, मिननाले, कंडू कोंडेन कंडू कोंडेन जैसी फिल्मों में लीड रोल निभाया है। इसके बाद से अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गया।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वह न्यूज़ीलैंड चले गए और वहां पेट्रोल पंप और मैकेनिकल की दुकानों में काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि, उन्हें ऐसा करना बहुत पसंद है।

शिव कुमार

अभिनेता शिव कुमार सुपरस्टार सूर्या और कार्थी के पिता हैं, उन्होंने साल 1965 में फिल्मी दुनिया में कदम रखाा था। उन्होंने करीब 190 फिल्मों में काम किया और 2001 में पूवेल्लम उन वासम के साथ अपनी आखिरी फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर से सन्यास ले लिया।

कल्याणी

अभिनेत्री कल्याणी ने तमिल सिनेमा में बाल कलाकार के रूप में चमक बिखेरी। उन्होंने प्रभु देवा के साथ बाल कलाकार के रूप में उनकी पहली फिल्म अल्ली थंधा वानम थी, जिसको काफी पसंद किया गया था।

इसके बाद उन्होंने जयम, इनबा में काम किया, लेकिन अबाद में अभिनय करियर छोड़ दिया। अभिनेत्री ने अपने एक बयान में बताया था कि, उन्हें इंडस्ट्री में उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, जिस वजह से उन्होंने यहां रुकना ठीक नहीं समझा।

असिन

असिन ने विजय, अजित और सूर्या जैसे कलाकारों के साथ काम किया।साउथ में धमाल मचाने के बाद वे बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने लगीं। उन्होंने आमिर खान के साथ गजनी में काम किया और बाद में राहुल शर्मा के साथ साल 2016 में शादी कर ली और अपने निजी जीवन में अधिक दिलचस्पी दिखाने लगी।

ALSO READ: आखिर क्यों सेट मैक्स पर बार-बार आती है Amitabh Bachchan की Sooryavansham, अब सामने आ गई वजह