Placeholder canvas

जन्मदिन पर स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर निकल गई महिला क्रिकेटर की चीख! वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप-कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 18 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपना खास दिन बांग्लादेश में सेलिब्रेट किया। दरअसल, वह टीम के साथ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वहां गई हुई हैं। यहां उन्होंने बड़े ही धूमधाम से  अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

बॉयफ्रेंड के साथ मनाया बर्थ डे

खास बात ये है कि स्मृति मंधाना के जन्मदिन के मौके पर पलाश मुच्चल भी वहां मौजूद थे। सोशल मीडिया पर म्यूजिक कंपोज़र ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसके जरिये उन्होंने स्मृति मंधाना को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में बर्थडे विश के साथ एक लव इमोजी भी अटैच किया है। जिसके रिप्लाई में महिला क्रिकेटर ने भी थैंक्यू के साथ एक हार्ट इमोजी टैग किया है।

इस वीडियो में महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना को अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान उनके साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अन्य खिलाड़ी भी मौजूद रहीं। खास बात ये है कि इस वीडियो में पलाश मुच्चल भी नज़र आ रहे हैं। उन्हें महिला क्रिकेटर के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते देखा जा रहा है।

जल्द कर सकते हैं शादी

मालूम हो कि 27 वर्षीय महिला बल्लेबाज स्मृति मंधाना और म्यूजिक कंपोज़र पलाश मुच्चल काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाकि अब तक दोनों की तरफ से उनके इस रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबर है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते पर मोहर लगाते हुए शादी कर सकते हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा सकता है।

स्मृति और पलाश के परिजन भी दोनों को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में बहुत जल्द दोनों की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

बात करें 27 वर्षीय  स्मृति मंधाना के करियर की तो उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए साल 2013 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उन्होंने अपने अब तक के करियर में 4 टेस्ट, 80 वनडे और 119 टी20 मैच खेले हैं। इनमें महिला बल्लेबाज ने क्रमशः 325 रन, 3179 रन और 2854 रन बनाए हैं।

ALSO READ: पहले मैच में बेईमानी, फिर देश का अपमान! भड़कीं हरमनप्रीत कौर ने बांग्लादेश की लगाई क्लास