Placeholder canvas

मशहूर बॉलीवुड सिंगर के भाई को डेट कर रही हैं Smriti Mandhana? दोनों की साथ में तस्वीरें आईं सामने

by Deepansha Kasaudhan
Smriti Mandhana

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने वुमन प्रीमियर लीग में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अब इसी बीच स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के अफेयर को लेकर इन दिनों खबरें सामने आ रही है और खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) पलाश मुच्छाल को डेट कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने बॉलीवुड सिंगर पलाश मुच्छाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

बॉलीवुड के इस सिंगर को डेट कर रही हैं Smriti Mandhana

स्मृति मंधाना ने पलाश मुच्छाल के साथ दो तस्वीरें शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। स्मृति मंधाना ने अपनी पोस्ट में पलाश मुच्छाल को साफ दिल वाला इंसान बताया है। स्मृति मंधाना के इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि, क्रिकेटर सिंगर पलाश मुच्छालको डेट कर रही हैं।

स्मृति मंधाना और पलाश मुच्छाल पहले सोशल मीडिया में एक दूसरे के साथ पोस्ट शेयर कर चुके हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि वह दोनों कई लोगों के साथ नजर आ रहे हैं।

पहले भी आईं हैं रिलेशनशिप में होने की खबरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Mandhana (@smriti_mandhana)

इससे पहले भी कई बार पलाश मुच्छाल और स्मृति मंधाना के रिलेशनशिप में होने को लेकर खबरें आ चुकी है। लेकिन अब तक दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है। लेकिन अक्सर दोनों एक साथ जरूर नजर आते हैं।

इससे पहले एक वीडियो सामने आया था। जिसमें पलाश मुच्छाल के हाथ में एसएम 18 का टैटू दिखा था। इस टैटू के सामने आने के बाद फैसले स्मृति मंधाना और उनके जर्सी नंबर 18 से जुड़ा था। हालांकि दोनों का यह कनेक्शन कितना सही है कितना नही, इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

ALSO READ: Karishma Kapoor से इतनी मिलती है इस लड़की की शक्ल देखकर उनकी बहन करीना कपूर भी हो जाएं कन्फ्यूज

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00