Placeholder canvas

राजस्थान में हाई प्रोफाइल तरीके से Smriti Irani ने की बेटी की शादी, खूब गाने पर थिरकते नजर आई

इस वक्त शादियो का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर आए दिन विवाहित जोड़े की तस्वीरें देखने को मिलती है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी की शादी पूरी तरह से चर्चा में छाई रही. शादियों को लेकर चर्चा का विषय इस वजह से भी रहा, क्योंकि सारी रस्में राजस्थान में हुई और वहां पर जिस तरह का माहौल नजर आ रहा था उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि एक बार फिर से एक हाई प्रोफाइल शादी राजस्थान में हुई है.

16 वीं सदी के किले में हुई शादी

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी ने कनाडा में रहने वाले एडवोकेट अर्जुन धम्म के साथ शादी की है. उनका विवाह चर्चे में इस वजह से रहा क्योंकि 8 से 9 फरवरी को जोधपुर के निकट नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर किले में उनका विवाह समारोह आयोजित हुआ था, जिसमें परिवार के सदस्य के साथ- साथ सभी करीबी मित्र शामिल हुए. शादी समारोह में मेंहदी और हल्दी लगाने जैसा सारा फंक्शन वही हुआ और फिर वहीं पर हुई रात के खाने के साथ संगीत और नृत्य कार्यक्रम भी देखा गया.

इस वजह से इन दिनों चर्चा में है राजस्थान

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और उनके पति जुबिन इरानी मंगलवार को ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे. आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मंगलवार को राजस्थान के जैसलमेर में एक निजी समारोह में शादी की थी जिस वजह से राजस्थान पूरी तरह से चर्चा का विषय बना हुआ है और एक बार फिर से स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी ने राजस्थान को दोबारा चर्चा में ला दिया.

बेटी की शादी में स्मृति ईरानी ने लगाए ठुमके

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी और अर्जुन ने 2021 में सगाई की थी और अब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आपको बता दें कि शादी के समारोह में केवल 50 सदस्यों को ही न्योता दिया गया था जिसमें खास दोस्त और खास रिश्तेदार शामिल रहे. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की तस्वीरें जमकर वायरल होती दिख रही है जिसमें वह बेटी की शादी में जमकर ठुमके लगा रही है.