Placeholder canvas

मैन ऑफ द मैच रहे सिंकदर रजा ने कहा मै नहीं इसका असली हकदार वही है, उसके बदौलत ही हमे जीत मिली

आईपीएल में कल रात  पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स ने केएल राहुल के अर्धशतक की मदद से 159 स्कोर बोर्ड पर लगाए थे, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स 2 विकेट शेष रहते इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. मैन ऑफ द मैच रहे सिंकदर रजा का क्या कहना है, आइए पढ़ते हैं.

सिंकदर रजा ने कही ये बात

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मैन ऑफ द मैच रहे सिंकदर रजा ने कहा कि,

‘ईमानदारी से कहूं तो बहुत अच्छा लग रहा है. जब मैं बाहर निकला तो मेरे दिमाग में कुछ नकारात्मक ऊर्जा से थी. पर श्रेय शाहरुख को श्रेय दिया जाना चाहिए. अर्धशतक बनाकर अच्छा लगा लेकिन अगर हम हार गए होते तो मुझे इतना अच्छा नहीं लगता. यह सबसे बड़े मंचों में से एक है. आप यहां हैं और आप अच्छा करना चाहते हैं. मेरे पास दो औसत खेल थे जो मेरे दिमाग में थे. जितेश का विकेट बेहद अहम था. अगर वह 6-8 गेंदों पर टिके रहते तो खेल खुद खत्म कर लेते. लेकिन जिस तरह से शाहरुख अपनी पहली ही गेंद पर छक्का लगाया, मुझे उन पर भरोसा था.’

ऐसा था मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स ने केएल राहुल के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 159 रन का स्कोर बनाया था. 160 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत हमेशा की तरफ बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज अथर्व तावडे बिना खाता खोले आउट होकर पवेलियन लौट गए.

वहीं दूसरी तरफ प्रभसिमरन सिंह भी चार रन बनाकर बोल्ड हो गए. लेकिन इसके बाद मैथ्यू शॉर्ट और हरप्रीत सिंह भाटिया ने एक अच्छी साझेदारी की जिससे पंजाब किंग्स मैच में वापस आ गए. लेकिन इसके बाद मैच के हीरो रहे सिंकदर रजा, जिन्होंने 51 गेंदो में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 57 रन बनाए. अंत में शाहरुख खान ने तेजतर्रार पारी खेलते हुए 10 गेंदो में 23 रन बनाए जिससे पंजाब किंग्स ने मैच को 3 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया.

ALSO READ: केएल राहुल की इस गलती की वजह से लखनऊ सुपर जायंटस को करना पड़ा पंजाब किंग्स के सामने हार का सामना