sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी (Siddharth and Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। वह अपनी मैरिड लाइफ को बहुत एंजॉय कर रहे हैं। इन दोनों को अक्सर किसी इवेंट या पार्टी में या फिर एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आए, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें बहुत ट्रोल किया जा रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां वह अपनी कार से उतरकर एयरपोर्ट की गेट की तरफ जाते हुए नजर आए। वह कैजुअल लुक में थे और उन्होंने एक बैग को कैरी किया हुआ था।

एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले उन्होंने पैपराजी के सामने कुछ वीडियो और फोटो भी क्लिक करवाया, लेकिन जैसे ही वो पीछे घुमें उनकी पैंट पर टैग नजर आया, जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

ALSO READ: मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया

नेटीजंस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का उड़ाया मजाक। एक यूजर ने एक्टर के वीडियो देखकर कमेंट में लिखा है शादी के बाद ऐसा ही होता है। वहीं दूसरे युजर ने भी कमेंट किया शादी के बाद होता है ऐसा। तीसरी यूजर ने लिखा भाई क्या राज ऐसी बीवी हो तो सब भूल जाओ। इस तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा का बहुत मजाक उड़ाया गया और उन्हें ट्रोल किया गया।

फरवरी में हुई थी कियारा आडवाणी से शादी

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। दोनों की शादी में बहुत सारे सितारों ने शिरकत की, उन्होंने अपनी शादी की रिशेप्शन पार्टी मुंबई में दी थी। जहां बहुत सारे बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज ने शिरकत की, तब से ये दोनों बहुत सुर्खियों में बने हुए हैं।

Published on March 17, 2023 3:36 pm