Placeholder canvas

Subman Gill में अब एटीट्यूड आ चुका है, WTC FINAL से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारतीय ओपनर को लेकर बोल दी ये बात

टीम इंडिया के लिए कई मौके पर ओपनिंग करने वाले शुभमन गिल (Subman Gill) इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जो उभरते हुए सितारे के तौर पर सामने आए हैं. इस खिलाड़ी ने टी-20 में शतक लगाने के बाद आईपीएल में भी 3 शतक लगाया हैं जिसके बाद हर कोई इनका मुरीद हो गया है. यही वजह है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए इस खिलाड़ी का टीम इंडिया में चयन हुआ है.

इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने शुभमन गिल (Subman Gill) को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है, जो काफी चर्चा में आ चुका है.

अपने खेल को लेकर है एटीट्यूड

आईपीएल 2023 में जिस तरह से शुभमन गिल (Subman Gill) ने अपना प्रदर्शन दिखाया है ठीक वैसी ही उम्मीद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में उनसे की जा रही हैं. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने गिल को काफी करीब से देखा है और आईपीएल के कई सीजन तक वह दिल्ली कैपिटल का हिस्सा रहे थे.

इस वजह से वह गिल की मजबूती और ताकत को बखूबी जानते हैं. उन्होंने कहा कि

“वह एक शानदार युवा खिलाड़ी हैं. उसके अंदर थोड़ा एटीट्यूड खुद को लेकर है. उनका अपना ही स्वैग है और वह शानदार क्लास वाले बल्लेबाज हैं.”

शुभ्मन गिल के पुल शॉट की हुई तारीफ

शुभमन गिल (Subman Gill) के पुल शॉट की तारीफ करते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा कि

“आगामी फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के खिलाफ गिल का यह शॉट काफी कारगर साबित हो सकता है. उनका फ्रंट फुट पर खेले जाने वाला शॉट आर्मपुल शार्ट शानदार है.”

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पास पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के रूप में शानदार पेस बैटरी मौजूद है. यह खिलाड़ी किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण को ध्वस्त करने की ताकत रखते हैं.

गौरतलब है कि शुभमन गिल (Subman Gill) का यह दूसरा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल होगा. इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने हिस्सा लिया था.

ALSO READ:World Cup Qualifier: मेजबान टीम ने किया विश्व कप 2023 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा, पहली बार इन 3 युवा खिलाड़ियों को मिला मौका