Placeholder canvas

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री के बाद अब इस खिलाड़ी की पत्नी के पीछे पड़े श्रेयस अय्यर, फैंस ने बताया धोखेबाज

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने खेल से ना सिर्फ टीम इंडिया में बल्कि अपने फैंस के दिलों में भी जगह बनाई है। चहल अपने मजाकिया अंदाज और अपनी पत्नी धनश्री वर्मा की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

दरअसल अक्सर युजवेंद्र चहल की पत्नी का नाम भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा जाता है। चहल की गैरमौजूदगी में श्रेयस अय्यर को कई बार धनश्री के साथ भी देखा गया है। लेकिन इस बार अय्यर को धनश्री के साथ नहीं बल्कि टीम के दूसरे खिलाड़ी की पत्नी के साथ स्पॉट किया गया है।

धनश्री नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की पत्नी के साथ दिखे अय्यर

धनश्री के साथ दिखने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को हाल ही में दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ देखा गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने निकाली भड़ास

दरअसल इन दोनों की तस्वीर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स कहना है कि अय्यर धनश्री को धोखा दे रहे हैं और दीपक की पत्नी के पीछे पड़ गए हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है वह किसी क्रिकेट के मैच की नहीं बल्कि फुटबॉल मैच की है। जहां दीपक चाहर और उनकी पत्नी जया चाहर के साथ श्रेयस अय्यर भी पहुंचे थे।

टीम इंडिया से बाहर है श्रेयस अय्यर

बता दें कि अय्यर लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। चोट की वजह से वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है 28 साल के बल्लेबाज ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला पिछली मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला था। अभी तक अपने करियर में 10 टेस्ट और 42 वनडे मुकाबलों के साथ-साथ 49 T20 इंटरनेशनल मुकाबले भी खेले हैं।

ALSO READ: प्रधानमंत्री ने ऐसा क्या कह दिया कि तमीम इकबाल ने पलटा संन्यास का फैसला, जानिए अंदर की बात