Placeholder canvas

IPL 2023 से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए आई बुरी खबर, आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर होगा सबसे बड़ा मैच विनर

भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चौथे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें पीठ में दर्द की समस्या आयी थी। जिसके कारण वह चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी भी नहीं कर पाए थे। इसके बाद वह 17 मार्च से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज़ से भी बाहर हो गए हैं।

अब एकदिवसीय के बाद उनके आईपीएल खेलने को भी लेकर संशय खड़ा हो गया। वह आईपीएल का पहला हाफ शायद ही खेल पाएंगे।

पीठ की चोट फिर से उभरी

श्रेयस अय्यर चौथे टेस्ट मैच में पीठ की चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। यह चोट की पुरानी चोट है। यह चोट उन्हें श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज़ के आयी थी। जिसके कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। इसके बाद उन्हें एनसीए में रिहेब किया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापसी की थी।

इस समय भी श्रेयस अय्यर बीसीसीआई की मेडीकल टीम की निगरानी है। बीसीसीआई ने कहा था कि उन्हें तीसरे दिन पीठ में दर्द हुआ था। जिसके कारण उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था, जिसके वह पूरी तरह से बीसीसीआई की मेडीकल टीम की निगरानी में थे। वह अब एक बार फिर एनसीए में रिहेब खे के लिए जाएंगे।

ALSO READ: जब भारतीय टीम के सभी 11 खिलाड़ियों ने की गेंदबाजी, द्रविड़-लक्ष्मण को मिला था विकेट

केकेआर टीम के कप्तान हैं श्रेयस अय्यर

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान है। पिछले साल उन्हें फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था और टीम का कप्तान बनाया। हालांकि वें कप्तानी में कुछ कमाल नहीं दिखा सके थे और उनकी टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।

इस बार भी वह टीम के कप्तान है। लेकिन अब चोट के चलते। वह टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में टीम के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह टीम का कोई खिलाड़ी टीम की कमान संभालते हुए नजर आएगा। टीम इस सीजन में वेकेंटेश अय्यर को टीम का कप्तान बना सकती है।

ALSO READ: श्रेयस अय्यर की जगह मध्यप्रदेश के इस खिलाड़ी की खुल सकती है किस्मत, अपनी टीम को रणजी चैंपियन बनाने में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका