Placeholder canvas

“सिराज अब मै क्या करूं?” मोहम्मद सिराज की दीवानी हुईं श्रद्धा कपूर, क्रिकेटर से पूछा बताओ अब मै क्या करूं?

भारतीय टीम ने लंबे समय से एक बड़ी ट्राॅफी नही जीती थी. 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल खेला गया. फाइनल में भारत ने टाॅस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. पहले खेलते हुए पूरी श्रीलंकाई टीम सिर्फ 50 रन पर आलआउट हो गई.

जवाब में भारत ने सिर्फ 6 ओवर में बिना विकेट खोए इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. यह मैच 100 ओवर का होना था लेकिन मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के वजह से मैच 22 ओवर में खत्म हो गया.

मोहम्मद सिराज से नाराज हो गईं श्रद्धा कपूर

बाॅलीवुड के सभी अभिनेता क्रिकेट के फैन हैं. अक्सर बाॅलीवुड स्टार्स क्रिकेट देखने ग्राउंड पर भी पहुंच जाते हैं. अभिनेताओं के साथ-साथ अभिनेत्री भी क्रिकेट में बहुत दिलचस्पी लेती हैं. एशिया कप फाइनल के बाद बाॅलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने एक स्टोरी लगाई.

इस स्टोरी में श्रद्धा कार में बैठी हुई हैं. इस स्टोरी के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि,

‘अब सिराज से ही पूछो कि इस फ्री टाइम के साथ क्या करना है.’

दरअसल सभी फैंस अपना काम निपटा कर फाइनल देखने बैठे थे, लेकिन मोहम्मद सिराज के वजह से मैच दो घंटे से भी कम में खत्म हो गया, जिसके वजह से मोहम्मद सिराज को शिकायतें सुननी पड़ी रही हैं.

navbharat times 103746089

मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में लिए चार विकेट

सिराज ने एक ओवर के अंदर ही पथुम निसांका को 2 और सदीरा समरविक्रमा को शून्य के स्कोर पर आउट किया. इसी ओवर में सिराज ने पिछले मैच के हीरो असलंका को जीरो के स्कोर पर पवेलियन भेजा. एक ओवर में तीन विकेट लेने के बाद भी सिराज संतुष्ट नही हुए और ओवर के अंतिम गेंद पर धनंजय डी सिल्वा को भी कैच आउट करा दिया.

मोहम्मद सिराज ने इसके बाद कुसल मेंडिस को 17 और कप्तान दसुन शानका को शून्य के स्कोर पर आउट कर पवेलियन भेज दिया. सिराज को इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

ALSO READ: “सर सिराज को SUV गिफ्ट कर दीजिए..” प्रशंसक ने आनंद महिंद्रा से की अपील, तो मिला ऐसा दिल जीतने वाला जवाब