Placeholder canvas

गुजरात को हराने के बाद शिमरोन हेटमायर ने बताया क्यों मनाया आक्रामक अंदाज में जश्न

by Nihal Mishra
SHIMRON HETMYER

आईपीएल में एक से एक रोमांचक मैच हो रहा है. आज खेले गए राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के मैच को भी हम लास्ट ओवर रोमांचक मैच की श्रेणी में रख सकते हैं. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को अंतिम ओवर में तीन विकेट शेष रहते हरा दिया. मैच में अर्धशतक लगाने वाले शिमरोन हेटमायर ने मैच के बाद क्या कहा, आइए पढ़ते हैं.

शिमरोन हेटमायर ने कही ये बात

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मैन ऑफ द मैच रहे शिमरोन हेटमायर ने कहा कि,

‘मेरे पास शब्द नहीं हैं. इन लोगों से जीतना मुश्किल है, उन्होंने पिछले साल हमें तीन बार हराया था लेकिन आज बदला लेने जैसा था. मैं इन स्थितियों का अभ्यास करता हूं, इससे मदद मिलती है जब आप इस मानसिकता के साथ अभ्यास करते हैं कि हम कुछ विकेट नीचे हैं और 8 ओवर में 100 रन का पीछा कर रहे हैं. (नूर अहमद द्वारा अंतिम ओवर फेंके जाने पर) मैं वास्तव में ईमानदार होने के लिए बहुत खुश था, उसने पूरे समय अच्छी गेंदबाजी की, इसलिए मैं पहली बाॅल पर डबल लेना चाह रहा था और इसे वहां से ले जाना था.’

हेटमायर और सैमसन के अर्द्धशतक से जीता राजस्थान

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने स्कोरबोर्ड पर 177 रन लगाया. 178 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. गुजरात टाइटंस के तरफ से मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए राजस्थान के दोनों सलामी को सिर्फ 4 रन के अंदर पवेलियन भेज दिया.

बीच में आए आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा जिससे राजस्थान रॉयल्स मैच में वापसी कर सके. संजू सैमसन ने 32 गेंदो में 3 चौके और 6 छक्को की मदद से 60 रनों की पारी खेली.

इसके बाद बचा-खुचा काम शिमरोन हेटमायर ने किया. हेटमायर ने 26 गेंदो में 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 56 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से जीत दिला दिया.

ALSO READ: संजू सैमसन ने जीत के बाद किया खुलासा बताया एडम जाम्पा और डेविड मिलर के साथ गुजरात के खिलाफ क्या बनाया था प्लान

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00