No Ball पर आउट हुए शार्दुल ठाकुर! भड़के भारतीय फैन्स अंपायर की लगा दी क्लास, तस्वीर हुई वायरल

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम टेस्ट मैच की सीरीज दक्षिण अफ्रीका में चल रहा है। जिसका पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के मैदान पर खेला जा रहा है। पांच दिन के टेस्ट मैच में चौथे दिन के खेल में भारत के पक्ष में खेल विपरीत नजर आ रहा है। ऑलराउंडर भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर के विकेट पर भी सवाल उठ रहे हैं। जानिए कैसे शार्दुल ठाकुर से विकेट से सोशल मीडिया पर भड़के फैंस…

शार्दुल ठाकुर के विकेट वाली बॉल नो बॉल?

सोशल मीडिया पर लगातार एक तस्वीर संदेह के घेरे में है। इसमें कगिसो रबाडा की ओवरस्टेपिंग नजर आ रही है। इसी गेंद पर ऑल राउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर का विकेट गिरा था। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अंपायर को आड़े हाथ लिया है। कुछ फैंस में लिखा कि,अंपायर कहा था, क्या आंपयार सो रहा था। तो कुछ ने कमेंट किया कि किसी भी अंपायर को कागिसो रबादा की गलती नजर नहीं आई। शार्दुल ठाकुर नो बॉल पर आउट हो गए।

https://twitter.com/MayurChavan8491/status/1476112120945074176

भारतीय टीम दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई है। 34 रन सबसे ज्यादा ऋषभ पंत के बल्ले से निकले हैं। जिसके बाद अंपायर द्वारा की गई इस गलती से भारतीय टीम काफी नाराज़ नजर आ रहे हैं। विश्व क्रिकेट में जब टेस्ट चैंपियनशिप चल रही है। उस वक्त अंपायरी पर काफी सवाल उठे थे.

ALSO READ: SA vs IND: तीसरे दिन भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका चोटिल होकर जसप्रीत बुमराह हुए मैदान से बाहर, इस खिलाड़ी ने ली उनकी जगह

चौथे दिन भारत की स्थिति

भारतीय टीम

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जिसमे उपकप्तान केएल राहुल में 123, मयंक अग्रवाल ने 60, विराट कोहली ने 35 और अजिंक्य रहाणे ने 48 रनों की परियां खेली। भारतीय टीम पहली पारी में 327 रन बना सकी। जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 197 रनों पर ऑल आउट हो गई। साउथ अफ्रीका की 197 रनों की पारी में तेंबा बावुवा ने सबसे ज्यादा 52 रन की पारी खेली। भारत अपनी दूसरी पारी में लड़खड़ाता नजर आ रहा है। भारतीय टीम की ओर से दूसरी पारी में कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नही पहुंच सका। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 34 रन बनाए है। भारतीय टीम चौथे दिन खेल में 8 विकेट गवा चुकी है। हालांकि टीम के पास अभी 300 रनों की लीड है।

ALSO READ: IND vs SA: हार्दिक पंड्या के बाद अब वेंकटेश अय्यर की भी होगी छुट्टी, भारतीय टीम को मिला खतरनाक आलराउंडर

Exit mobile version