गेंदबाज ने अपने ही बड़े भाई को डाली घातक इनस्विंगर, बिखेर दीं गिल्लियां, देखें वीडियो
गेंदबाज ने अपने ही बड़े भाई को डाली घातक इनस्विंगर, बिखेर दीं गिल्लियां, देखें वीडियो

क्रिकेट की दुनियां में कई रिशतेदार खेलते हैं. कई सगे भाई एक साथ एक ही टीम में खेलते हैं. इसके अलावा कुछ भाई ऐसे होते हैं, जो अलग-अलग टीमों के लिए क्रिकेट खेलते हैं और अक्सर उनका एक दूसरे से सामना होता रहता है. ऐसा ही शुक्रवार को इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच(NED vs ENG) खेले जा रहे एक मैच में हुआ. दोनों भाई एक दूसरे के सामने आए और एक भाई ने दूसरे भाई को बिना किसी हिचकिचाहट के बोल्ड मार दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा.

कौन हैं दोनों भाई

Jason roy

बता दें, इंग्लैंड के औपनर बल्लेबाज़ जेसन रॉय (JASON ROY) और नीदरलैंड की तरफ से खेलने वाले तेज़ गेंदबाज़ शेन स्टेनर (SHANE SNATER) आपस में कजिन भाई हैं. इंग्लैंड और नीदरलैंड(NED vs ENG) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी, जिसका पहला मैच शुक्रवार को खेला जा रहा है. यह मैच नीदरलैंड के वीआरए क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. इस मैच में दोनों भाई आमने सामने है.

ALSO READ: “मिकी आर्थर ने निजी दुश्मनी की वजह से मेरा करियर बर्बाद किया नहीं तो आज मै काफी बड़ा खिलाड़ी होता”

दोनों भाईयों का हुआ सामना, एक ने मार दिया बोल्ड

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय(JASON ROY) 6 रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे थे. मैच में अभी सिर्फ एक ओवर ही हुआ था. मैच का दूसरा ओवर लेकर आते हैं, शेन स्टेनर(SHANE SNATER), वो अपने ओवर की तीसरी गेंद खतरनाक इंस्विंगर मारते हैं, जिसे जेसन रॉय समझ नहीं पाते हैं. और अपनी गिल्लियां उड़वा बैठते हैं. इस नज़ारे का वीडियो खुद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया था. आउट हो जाने के बाद जेसन रॉय एक मुस्कुराहट के साथ पवेलियन की ओर लौट जाते हैं.

दोनों भाई खेलते हैं काउंटी क्रिकेट

बता दें कि इंग्लैंड की तरफ से खेलने वाले जेसन रॉय का जन्म 21 जुलाई साल 1990 में साउथ अफ्रीका के डरबन में हुआ था. जबकि शेन स्टेनर की पैदाइश 24 मार्च साल 1996 में हुई थी. शेन स्टेनर ज़िम्बाब्वे के लिए अंडर 17 खेल चुके हैं. दोनों खिलाड़ि इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते हैं.

ALSO READ: IND VS SA TOSS REPORT: साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, कप्तान को न चाहते हुए भी करने पड़े ये 2 बड़े बदलाव