Ravichandran Ashwin

WTC फाइनल (WTC FINAL) मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ मिली 209 रनों की बड़ी अंतर से हार के बाद लगातार आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) सुर्खियों में बने हुए हैं। WTC में जहां उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलने पर क्रिकेट के फैंस ने टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर आलोचना की है। तो वहीं कई लोगों का मानना है कि अश्विन (Ravichandran Ashwin) की बढ़ती उम्र को देख कर के यह फैसला लिया गया था। आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो अश्विन (Ravichandran Ashwin) की तरह ही फिरकी वाली गेंदबाजी में माहिर है।

भारत को मिला अश्विन का विकल्प

टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में अपनी गेंदबाजी का जादू चलाने वाले अश्विन (Ravichandran Ashwin) को टीम इंडिया के लिए खेलते हुए लगभग एक दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन हाल ही में खिलाड़ी के रिटायरमेंट को लेकर के खबरें सामने आ रही है।

अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया के पास पहले से ही अश्विन (Ravichandran Ashwin) का रिप्लेसमेंट मौजूद है, जो इस समय घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखा रहा है।

मुंबई के लिए कहर बरपा रहा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के पास पहले से ही आर अश्विन के रिप्लेसमेंट के तौर पर एक खिलाड़ी मौजूद है। दरअसल जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 26 साल के शम्स मुलानी हैं, जो मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलते हुए नजर आते हैं।

उन्होंने अभी तक 26 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए 130 विकेट लिया है। वहीं इस खिलाड़ी ने 42 लिस्ट ए मैच खेलते हुए 59 विकेट लिए हैं। ऐसे में चयनकर्ता उन्हें अश्विन के संन्यास के बाद टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं।

ALSO READ: विराट कोहली ने भावुक पोस्ट कर संन्यास के तरफ किया इशारा? वायरल हुई पोस्ट, फैंस को लगा बड़ा झटका, हुए मायूस, जानिए सच्चाई

Published on June 22, 2023 10:42 am