Placeholder canvas

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को मिला दूल्हा? जानिए कितना कमाता है किंग खान का दामाद!

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान सुपरहिट हुई है, जिसके बाद फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म जवान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। शाहरुख खान की तरह उनकी बेटी सुहाना खान भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। वहीं उनकी फैंस फॉलोइंग किसी बड़े सेलेब्रिटी से कम नहीं है।

सुहाना खान की जबरदस्त है फैनफॉलोइंग

बता दें कि सुहाना भले ही अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं। हाल ही में सुहाना ने 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान सोशल मीडिया पर सुहाना को कई शादी में ऑफर भी मिले हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी लाडली बेटी को बर्थडे विश करने के लिए एक फोटो शेयर की थी। वहीं फोटो वायरल होने के बाद सुहाना की फोटो पर कमेंट की बहार लग गई। वायरल फोटो पर लोगों में जन्मदिन की बधाइयां खूब जमकर बरसाई। वहीं इस दौरान एक कमेंट में सभी को हैरान कर दिया।

सिरफिरे फैन ने कर दी गौरी खान से रिक्वेस्ट

बता दें कि सोशल मीडिया पर सुहैब नाम के यूजर ने सुहाना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,

‘गौरी मैम, मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो। मेरी मंथली पेमेंट एक लाख रुपये से ज्यादा है।’

जिसके बाद लोगों ने सुहाना को दूल्हा मिल गया जैसे कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी ने लिखा अच्छी खासी सैलरी भी है। हालांकि सुहाना के लिए ये कमेंट नॉर्मल है। लेकिन इस बात से बात सामने आई कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सुहाना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

ये भी पढ़ें:-Delhi Metro Bikini Girl: दिल्ली मेट्रो की बिकनी गर्ल को देख लोगों ने उर्फी जावेद से किया कम्पेयर, कहा इसे तो….