Placeholder canvas

Delhi Metro Bikini Girl: दिल्ली मेट्रो की बिकनी गर्ल को देख लोगों ने उर्फी जावेद से किया कम्पेयर, कहा इसे तो….

by Avantika
DELHI METRO GIRL

अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी किसी सेलिब्रिटी की तस्वीरें वायरल हो जाती है तो कभी कोई आम इंसान की तस्वीर और वीडियो वायरल होती हैं जो तहलका मचा देती हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है।

एक लड़की जो मेट्रो में बैठी है और उसने बिकनी पहन रखा है। जैसे ही उस लड़की का वीडियो वायरल हुआ लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया और अन्य लोगों ने जमकर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा है यह तो ऊर्फी जावेद की नकली कॉपी है।

उर्फी अपनी अजीबोगरीब फैशन स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी के बाद पहली बार कोई अतरंगी कपड़े पहन कर सार्वजनिक स्थान पर नजर आया।

उर्फी के बाद अब इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इन दिनों एक लड़की का विडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसको देखकर लोग तरह-तरह से ट्रोल और कमेंट कर रहे हैं।  जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक लड़की मेट्रो की सीट पर बैठी है। उसका स्टेशन आते ही वह बैग उठाकर जाने लगती है। जिसमें वह बिकनी पहनी  रहती है।

जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वहीं बगल में उसके एक लड़की बैठी रहती है। जिसमें उसने मास्क पहना है। इसके बाद लोगों ने लिखा कि इनके कपड़े तो मास्क से भी छोटे हैं।

उर्फी जावेद से हुआ कंपेयर

एक योजना लिखा उसे जावेद दिल्ली में तो नहीं आ गई है। इस वीडियो को पोस्ट करने वाले ने कैप्शन में लिखा यह ऊर्फी जावेद नहीं है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी डेढ़ लाख  लोगों ने देखा और जमकर शेयर भी किया।

लोगों ने इस वीडियो को देखते ही तरह तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा नेशनल पार्क के चित्र की फोटो ट्वीट करके लिखा है यही सब देखकर में भारत लाया गया था क्या।

ALSO READ: Delhi Metro Bikini Girl: आखिर कौन है Delhi Metro वाली Bikini Girl, जिसने दिल्ली मेट्रो को ही समझा दिए नियम कानून

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00