Placeholder canvas

“TINDER शुभमन से मैच करा दो” तीसरे टी20 के दौरान सरेआम लड़की ने दिखाया पोस्टर, लोगों ने ले लिए मजे

भारत के सबसे बड़े महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर हुए, जिनका जगह लिया सचिन तेंदुलकर ने, जब सचिन ने क्रिकेट छोड़ा तो उनका जगह विराट कोहली ने लिया. विराट कोहली के बाद उनका जगह कौन लेगा यह सबसे बड़ी दिलचस्पी है. इस वक्त एक नाम ऐसा है जो विराट कोहली का जगह लेने का दम रखता है और उसका नाम है शुभमन गिल.

शुभमन गिल ने अपने छोटे से करियर में तीनों ही फाॅर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़े हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के अंतिम मैच में शुभमन गिल ने 63 गेंदो में 126 रनों की पारी खेली.

गिल ने तोड़ा कोहली का विराट रिकॉर्ड

टी20 में भारत के तरफ से एक पारी में सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाया था. विराट ने एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ 123 रनों की पारी खेली थी. विराट के इस रिकॉर्ड को अब शुभमन गिल ने तोड़ दिया है. शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक मैच में 126 रनों की पारी खेली.

शुभमन गिल के इस पारी के बाद चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है. साथ ही अब सोशल मीडिया कल्चर में शुभमन गिल पर लगातार मिम्स भी बन रहे हैं. आइए यहां आपको कुछ मीम्स दिखाते हैं.

ALSO READ:IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर बुरी खबर, श्रेयस अय्यर के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ पहले टेस्ट से बाहर!

यहां देंखे मीम्स

शुभमन गिल का करियर

शुभमन गिल ने अभी तक भारत के लिए 13 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमे उन्होंने 32 की औसत से 736 रन बनाया है. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 4 अर्धशतक निकले हैं. वहीं अगर बात एकदिवसीय क्रिकेट की करें तो शुभमन गिल ने अभी तक भारत के लिए 21 मैच खेला है, जिसमे उन्होंने 73.76 की औसत से 1254 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक और 5 अर्धशतक शामिल है.

वहीं टी20 इंटरनेशनल में शुभमन गिल ने अभी तक सिर्फ 6 मैच खेला है, जिसमे उन्होंने 40 की औसत से 202 रन निकले हैं. आईपीएल में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के तरफ से खेलते हैं और शानदार प्रदर्शन करते हैं.

ALSO READ: ईशान किशन के फ्लॉप शो पर पूर्व चयनकर्ता ने किया बड़ा खुलासा, बोले-यह पहली बार नहीं है जब…